अमीर खान ने अपनी बेटी इरा खान को दी ये बड़ी बीमारी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमीर खान को तो आप जानते ही होगे , की उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सी मशहूर फिल्मे दी है . लेकिन इस एक्टर का पारिवारिक जीवन कुछ सही नहीं रहा है एक के बाद इन्होने तलाक दिए है अपनी पत्नी को . लेकिन इस सब का असर अमीर खान को ज्यादा नहीं पड़ा , अगर किसी को सबसे ज्यादा असर पड़ा है तो वो है इनकी बेटी इरा खान को . आपको बता दे की अमीर खान की बेटी इरा खान काफी समय से बहुत बड़ी बीमारी से पीड़ित है और इसका जिम्मेदार वो अपने पिता अमीर खान को देती है . इसका खुलासा इरा खान ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया और कहा की पापा से ये बीमारी मेरे में आई है .

 

इरा खान है डिप्रेशन से पीड़ित

 

अमीर खान की बेटी बॉलीवुड से दूर एक साधारण सी जिंदगी बिताती है , और अपने आप को खुश रखने का प्रयास भी रखती है . आपको बता दे की अमीर खान ने दो शादिया की और दोनों ही शादिया टूट गयी थी , इरा खान उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से पैदा हुई है . जब इरा खान बहुत ही छोटी थी तब अमीर खान ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था , और दोनों में तलाक आपसी सहमति से हुआ था .

ira khan

बीमारी का जिमेदार माता पिता

अमीर खान की बेटी इरा खान काफी समय से डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही है , और जब उन्होंने इस बारे में डॉक्टर से बात की तो उन्होंने बताया की ये बीमारी आपकी माँ या पापा से आया है . क्योकि इरा खान के माता पिता में से किसी एक में ये बीमारी अनुवांशिक है . वो कहती है की मेरे डिप्रेशन की बीमारी का कारण मेरे माता पिता का तलाक है क्योकि उन्होंने जब में छोटी थी तब उन्होंने आपस में तलाक ले लिया था . वो कहती है की लोग ये कहते है की अगर जिंदगी में कुछ सुख लेना है तो उसके लिए दुखी होना बहुत जरूरी है . आपको बता दे की इरा खान का एक बॉयफ्रेंड भी है और अक्सार सोशल मीडिया पर वो उसके साथ फोटो डालती है .

Leave a Comment