बेवफा अंजू ने दिया पति को धोखा अब नहीं लोटेंगी भारत वापिस

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Anju in pakistan : दोस्तों जैसा आपको पता है की उत्तर प्रदेश की रहने वाली अंजू कैसे अपने पति को धोखा देकर पाकिस्तान चली गयी थी . वहा जा कर उसने अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से शादी कर ली और अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया है . वो अपने पति को ये कह कर गयी थी की वो जयपुर घुमने जा रही है लेकिन टीवी पर जब ये खबर आई की अंजू पाकिस्तान गयी है तब उसके पति को इस बारे में पता चला . आपको बता दे की अंजू पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे है उसने अपने बच्चो का भी कोई ख्याल नहीं रखा और प्रेमी के लिए पाकिस्तान चली गयी .

 

अंजू अब भारत नहीं लोटेंगी

 

अंजू के इंडिया छोड़ कर पाकिस्तान जाने पर जब उनके पिता से पूछा तो उन्होंने कहा की मेरे लिए अब मेरे बेटी मर गयी है . अब मेरा उससे कोई नाता नहीं रहा है , उधर उसके बच्चे और पति भी काफी ज्यादा उदास है . अंजू पिछले दो साल से पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रही थी लेकिन अब जाकर उसको पाकिस्तान का वीजा मिला . लेकिन जब अंजू पाकिस्तान गयी तो पाक वालो ने उस पर बहुत सारा प्यार लुटाना शुरू कर दिया है , उसका वीसा केवल एक महीने का था लेकिन पाकिस्तान सरकार ने उसको एक साल का वीसा और दे दिया .

पाकिस्तान वाले दे रहे है उसको बहुत सारे गिफ्ट

 

लेकिन जब से अंजू पाकिस्तान गयी है सबसे पहले तो उसने अपना धर्म परिवर्तन किया है और अपना नया नाम फातिमा रख लिया . अब भारत की लडकियों को लुभाने के लिए पाकिस्तान ने अंजू को बहुत सारे गिफ्ट दिए , जैसे की एक कारोबारी ने उसको दुबई में एक फ्लैट गिफ्ट कर दिया . दूसरी तरफ पाकिस्तान सरकार ने अंजू को सरकारी नौकरी देने का एलान कर दिया है , लेकिन जो भी हो अंजू को इसका अंजाम आज नहीं तो कल भुगतना ही पड़ेंगा . क्योकि उसने अपने पति और दो बच्चो को धोखा दिया वो भी नसरुल्लाह के प्यार में .

Leave a Comment