दंगल गर्ल फातिमा शेख के साथ Ameer Khan करने वाले ऐसा कुछ की अभिनेत्री ने भी दी रजामंदी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Ameer Khan : आमिर खान की बहुत समय से कोई फिल्म नहीं आई है, और उनके फैन भी इंतजार कर रहे हैं कि कब वह नई फिल्म रिलीज करें. लेकिन बहुत ही जल्द आमिर खान एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, और इस फिल्म का नाम बताया जा रहा है सितारे जमीन पर . इस फिल्म में आमिर खान के साथ दंगल फिल्म की अभिनेत्री फातिमा सना शेख की नजर आने वाली है. फातिमा सना शेख ने दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी के रूप में नजर आई थी. लेकिन उसके बाद आमिर खान और फातिमा शेख के शादी की चर्चा भी फैल गई थी.

 

आमिर खान नजर आएंगे ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में

 

आमिर खान ने फातिमा शेख के साथ अभी तक दो फिल्में की हैं, एक फिल्म का नाम तो है दंगल और दूसरी फिल्म का नाम है ठग्स ऑफ हिंदुस्तान. आपको बता दें कि फातिमा सना शेख के साथ नजदीक या बढ़ाने के कारण ही आमिर खान की अपनी पत्नी किरण राव से तलाक हुआ था. सब इसके जिम्मेदार फातिमा सना शेख को ठहराते हैं लेकिन आमिर खान ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म पूरी तरह फ्लॉप हुई थी लेकिन अब आमिर खान की नई फिल्म सितारे जमीन पर आने वाली है. और यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनकी अभिनेत्री भी फातिमा सना शेख होगी.

khan

बहुत ही जल्द शुरू होगी सितारे जमीन पर की शूटिंग

 

यह कहा जा रहा है कि आमिर खान की जो आने वाली नई फिल्म है सितारे जमीन पर उसकी शूटिंग अगले साल मार्च से शुरू हो सकती है. इससे पहले आमिर खान ने एक मलयालम फिल्म में भी फातिमा सना शेख के साथ काम करने की सोची थी लेकिन किसी कारण से वह प्रोजेक्ट शुरू नहीं हो सका. आपको बता दें कि जो सितारे जमीन पर फिल्म आने वाली है उसके डायरेक्टर वही है जिन्होंने लाल सिंह चड्ढा फिल्म बनाई थी. और वह इस प्रोजेक्ट को आखिरी रूप देने की तैयारी कर रहे हैं, साथ ही साथ दूसरी तरफ फातिमा सना शेख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी नजर आ रही है.