bigg boss 17
bigg boss 17

Bigg Boss 17 : बिग बॉस में हुआ गलत काम दो प्रतिभागियों ने किया ऐसा काम जो नहीं होना था

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bigg Boss 17  : सलमान खान का हमेसा से विवादों में रहा शो बिग बॉस 17 थोड़े दिन पहले ही शुरू हो गया है , इस शो को बंद करने की बहुत समय से मांग चल रही है . क्योकि इसमें कुछ ऐसा दिखाया जाता है जिसके कारण समाज ख़राब हो रहा है इसलिए इस शो की काफी आलोचना होती है . अभी शो अच्छी तरह शुरू भी नहीं हुआ है इसने पहले से ही विवादों में आना शुरू कर दिया है . बिग बॉस शो में अबकी बार यू ट्यूबर से लेकर पत्रकार तक भाग ले रहे है . इसमें दो दिन पहले दो प्रतिभागियों के साथ कुछ ऐसा हुआ की जो किसी को भी अच्छा नहीं लगा और इसके कारण अब सलमान खान उनकी क्लास लेने वाले है .

 

बिग बॉस में दो प्रतिभागियो ने एक दुसरे के ऊपर थूका

 

बिग बॉस 17 जब से शुरू हुआ है तब से ही घर में लड़ाई शुरू हो गयी है  पहले तो मुनवर फारुकी खानजादी के बीच में झगडा हुआ जो की हाथापाई तक जाने वाला था . उसके बाद दुसरे प्रतिभागी अभिषेक का अरुण श्रीकांत के साथ झगडा हो गया , जिसको देख कर सभी बहुत ही ज्यादा दंग रह गए . जब वो एक दुसरे के साथ लड़ रहे थे तो एक प्रतिभागी ने अपने मुह पर हाथ रख लिया और कहा की थूक क्यों रहा है . उनका झगडा देख कर सभी ये सोच रहे थे की कही ये बात हाथापाई तक ना चली जाए , इसलिए वो एक दुसरे को अलग भी कर रहे थे .

ये भी पढ़े : Bigg Boss 17: कितनी सम्पति के मालिक है दो पत्नियों वाले अरमान मालिक , ले रहे बिग बॉस में हिस्सा

सलमान खान लेंगे बड़ा एक्शन

बिग बॉस 17 में जो कुछ भी है उसके कारण सलमान खान अब उन दोनों पर गाज गिरा सकते है . घर में अब तक सबसे ज्यादा ख़राब व्यवहार अभिषेक का रहा है इसलिए सलमान उनकी अच्छे से क्लास ले सकते है . लेकिन इस बार कुछ अलग भी देखने को मिलेंगा क्योकि सलमान खान ने कहा था की वो खुल कर अपने चहेते प्रतिभागी का पक्ष लेंगे . इसलिए ये देखने वाला होगा की सलमान खान इस बार किसका पक्ष लेंगे और आने वाले हफ्तों में क्या होता है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .