विराट कोहली का शतक हो पूरा इसलिए नहीं दिया अंपायर ने वाइड बोल , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जैसा आपको पता है की वर्ल्ड कप का मुकाबला हिंदुस्तान में चल रहा है और दुनिया इस खेल का मजा ले रहे है . इस मुकाबले में भारत ने अब तक सब मैच जीते है और कोई भी मुकाबला हारा नहीं है . कल भारत का मुकाबला बांग्लादेश के साथ था और इस मुकाबले को भी बहुत आसानी से भारत ने जित लिया .लेकिन कल के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको किसी को उम्मीद नहीं थी , ये घटना अंपायर के एक फैसले के को लेकर था . इस फैसले के बाद कुछ लोग तो अंपायर की तारीफ़ कर रहे है तो कुछ लोग अंपायर पर दोष लगा रहे है .

 

अंपायर ने नहीं दी वाइड बाल

 

कल के भारत और बांग्लादेश के मैच मुकाबले में भारत ने आसानी से चोका लगा कर जित हासिल कर ली है . लेकिन कल कुछ ऐसा हुआ जो की कल्पना से ही परे था जिसके कारण क्रिकेट जगत में हलचल मच गयी है . हुआ ये की कल के मैच में विराट कोहली ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया वो अपने शतक से केवल तीन रन दूर थे . तभी बांग्लादेश के खिलाडी ने एक बाल की जो की वाइड थी , लेकिन अंपायर ने वो बाल वाइड नहीं दी . इसका कारण था की अंपायर को पता था की विराट कोहली का शतक पूरा होने वाला है और वो चाहते थे की कोहली का शतक पूरा हो जाये .

रोमांचक मैच में भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया

कल के फैसले के बाद अंपायर की लोग बुराई कर रहे है लेकिन आपको बता दे की उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया . क्योकि पिछले साल क्रिकेट का एक नया रुल आया है जिसके अंतर्गत ही अंपायर ने कल का फैसला दिया . कल के मैच में बांग्लादेश ने पहले टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया . ये फैसला उनका सही भी रहा और बांग्लादेश ने 256 रन बना लिए , लेकिन भारत ने इस स्कोर को बहुत ही आसानी से पूरा कर लिया .