amitabh bachchan
amitabh bachchan

Amitabh Bachchan : अमिताभ की बिगड़ी तबियत हुए हॉस्पिटल में भर्ती

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Amitabh Bachchan Health : ये खबर सामने आ रही है की अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक ख़राब  हो गई जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एनजीओ प्लास्टिक की गई है रिपोर्ट्स की माने तो बिग बी को गाड़ी सुरक्षा के बीच आज सुबह अस्पताल में एडमिट कराया गया . उन्होंने दोपहर में ट्विटर पर पोस्ट करके अपनी तबियत के बारे लोगो को बताया .

 

अमिताभ बच्चन की हुई अन्जियो प्लास्टी

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन की तबियत ख़राब होने के बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और वहा उनकी सर्जरी हुई . सर्जरी होने के बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने चाहने वालो को बहुत ज्यादा धन्यवाद कहा अभी अमिताभ की तबियत ठीक है और उनको हॉस्पिटल से घर भेज दिया गया है .

अमिताभ की तबियत के बारे में सुन कर फेंस हो गए दुखी

जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी तबियत के बारे में खबर लोगो को पता लगी तो उनके चाहने वाले बहुत ही ज्यादा दुखी हो गए थे . उनके चाहने वालो ने ऊपर वाले से अमिताभ के जल्दी ठीक होने की दुआ भी मांग रहे थे , आपको बता दे की अमिताभ के चाहने वाले बहुत ही ज्यादा संख्या में है . बहुत से लोग उनको सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते है और वो भी अपने चाहने वालो से मिलने के लिए अपने घर जलसा के बाहर हफ्ते में एक दिन आते है . लेकिन अब जो ताजा खबर आ रही है उसके अनुसार वो ठीक है और घर वापिस भी चले गए है .

About admin