munmun datta news
munmun datta news

Munmun Datta : तारक मेहता के उलटे चश्मे के टप्पू के साथ सगाई की खबरों अब खुलासा किया मुनमुन ने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

तारक मेहता का उल्टा चस्मा बहुत समय से लोगो का मनोरंजन कर रहा है इसके हर एक किरदार लोगो के दिलो दिमाग पर छाये हुए है . आज कल सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए आज के समय में फेक न्यूज़ भी काफी फेल जाती है , ऐसी ही एक खबर मुनमुन दत्ता को लेकर सामने आई थी . इस खबर में ये बताया जा रहा था की मुनमुन दत्ता ने अपने से 9 साल छोटे टप्पू यानी की राज से सगाई कर ली . लेकिन अब इस खबर को लेकर मुनमुन दत्ता खुलासा किया है और इस खबर की सच्चाई बताई .

 

मुनमुन दत्ता ने किया खुलासा

जब से सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज की सगाई की खबरे चल रही है तब से लोगो को यही लगा की ये खबर सच्ची हो सकती है . लेकिन अब मुनमुन दत्ता ने अपने इन्स्ताग्राम पर इस बात का खुलासा किया है की ये सब खबरे झूठी है और इन खबरों में कुछ भी सच्चाई नहीं है . उन्होंने कहा की में हैरान हु की कैसे लोग झूठी खबर फैला देते है , उन्होंने कहा की ना मेरी सगाई हुई है ना ही शादी और ना ही में गरभवती हु ये सब खबर गलत है .

ये भी पढ़ेतारक मेहता के छोटे टप्पू ने क्या कर ली बड़ी उम्र की मुनमुन दत्ता से शादी , ये है सच्चाई

अपनी शादी के बारे बताया मुनमुन ने

उन्होंने कहा की जब भी में शादी करुँगी सबको पता लग जायेंगा , चाहे फिर में छोटे से शादी करू या फिर बड़े आदमी से . में एक बंगाली हु और ये हमारा स्वाभाव है की जो भी काम करते है सबके सामने करते है , इसके साथ ही उन्होंने कहा जय माँ दुर्गा .उन्होंने कहा की में अपना दिमाग फेक खबर में नहीं लगा सकती , जिंदगी में और भी कई काम करने को है और में उन पर फोकस करना चाहती हु .

साथ ही साथ राज यानी टप्पू ने भी सोशल मीडिया पर इन खबरों को झूठ बताया और कहा की जो खबरे सोशल मीडिया पर चल रही है वो बिलकुल ही सच नहीं है . उन्होंने कहा की इन खबरों पर विश्वाश करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता और आप भी ऐसी फेक न्यूज़ से बच कर रहे .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .