arbaaz khan wife
arbaaz khan wife

अरबाज खान को लगाया नयी पत्नी ने चुना निकली एक बच्चे की माँ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में एक खानदान ऐसा है जो की हमेशा चर्चा में रहता है और वो खानदान और कोई नहीं बल्कि सलमान खान का परिवार है . सलमान तो अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते ही है की कब वो शादी करेंगे , लेकिन पिछले दिनों उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने दूसरी शादी कर ली थी . उनकी नयी पत्नी का नाम शुरा खान है और आपको बता दे की मलायका अरोड़ा के साथ उनकी पहली शादी हुई थी . अरबाज़ खान का मलायका अरोड़ा से एक बेटा भी है , लेकिन आपको बता दे की शुरा खान के बारे में ऐसी खबर पता लगी है जिसको सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे .

 

अरबाज की दूसरी पत्नी शुरा है एक बच्चे की माँ

 

पहले तो सबको ये लग रहा था की अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी विदेशी दोस्त के साथ शादी करेंगे लेकिन अचानक से उन्होंने शुरा खान के साथ शादी करके सबको चोका दिया था . किसी को क्या पता था की दुनिया जहान की औरतो को छोड़कर वो एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ शादी कर लेंगे . सबको लगा था की ये शादी अच्छे से हो गयी है और कोई दिक्कत नहीं आई है लेकिन दोस्तों आपको बता दे की उनकी शादी के बाद घर में बवाल मच गया है .

ये भी पढ़े अरबाज़ खान की शादी में भाई सलमान खान जम के नाचे , विडियो वायरल

शुरा खान की है एक छोटी बच्ची

अरबाज खान(Arbaaz Khan) के परिवार के बहुत से लोग ये नहीं चाहते थे की शुरा खान से उनकी शादी हो क्योकि इसके पीछे उनका पास्ट था . आपको ये जानकार हैरानी होगी की शुरा खान की भी ये पहली शादी नहीं है बल्कि उन्होंने दूसरी शादी की है और उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है . सूत्रों की माने तो अरबाज खान की दूसरी पत्नी की बेटी की उम्र आठ साल की है और उन्होंने ये बात अरबाज खान के परिवार से छुपा कर रखी हुई थी . अब आने वालो में ये देखना दिलचस्प होगा की उन दोनों का रिश्ता कैसा चलता है फ़िलहाल दोनों कपल बहुत ही ज्यादा खुश है और अपनी जिंदगी के मजे ले रहे है .

About admin