February 28, 2024

अरबाज़ खान की शादी में भाई सलमान खान जम के नाचे , विडियो वायरल

Arbaaz Khan and Shura Khan Wedding
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Arbaaz Khan and Shura Khan Wedding : बहुत दिनों से तलाक का जीवन जीने वाले अरबाज खान की कल रात को शादी हो गयी , वो कल शुरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए . उनकी शादी में उनके परिवार और बॉलीवुड के बहुत से सितारे शामिल हुए और उन्होंने शादी में जम के एन्जॉय किया . अरबाज खान की शादी का जश्न सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग बहुत ही ज्यादा मजे ले रहे है . यही नहीं उनकी शादी में उनके भाइयो ने भी जम कर डांस किया और मस्ती में इस शादी को सेलिब्रेट किया .

 

सलमान खान ने किया शादी में डांस

अरबाज खान कल 56 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए और उन्होंने अपनी बहिन अर्पिता खान के घर इस शादी की रस्मो को पूरा किया . उनकी शादी में परिवार और बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए लेकिन सबसे ज्यादा मस्ती लेते हुए सलमान खान देखे गए . सलमान खान ने अपने भाई की शादी में जम कर डांस किया और उन्होंने तेरे मस्त मस्त दो नेन पर जम कर डांस किया . सलमान खान की डांस का विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और उनके चाहने वाले उन्हें देख कर काफी ज्यादा खुश हो रहे है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगो ने विडियो देख किये तरह तरह के कमेंट

जैसे ही अरबाज खान की शादी में सलमान खान का नाचते हुए का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगो ने अपने अपने कमेंट किये . एक आदमी ने लिखा की सलमान खान ये सोच रहे होंगे की कब तक वो दुसरो की शादी में नाचते रहेंगे , तो दूसरा आदमी लिखता है की सलमान खान शादी में नाचते नाचते थक गए होंगे . अरबाज खान ने पहली शादी मलायका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन वो ज्यादा समय तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया था . रवीना टंडन ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान को उनकी शादी पर बधाई भी दी .

ये भी पढ़ेArbaaz Khan Wedding : अर्पिता खान के घर शुरू हो गयी अरबाज़ खान की शादी की रस्मे

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →