sidhu moose wala
sidhu moose wala

Sidhu Moose Wala की माँ ने दिया बेटे को जनम , पिता ने की तस्वीर शेयर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sidhu Moose Wala : बहुत दिनों से ये खबर चल रही थी की सिद्धू मूसे वाले की माँ प्रेग्नेंट है लेकिन ये खबर सही साबित हो गयी है . ये खबर आ रही है की सिद्धू मूसे वाले की 58 वर्ष की माँ ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसके कारण उनका घर खुशियों से भर गया है . सिद्धू मूसे वाले के जाने के बाद उनके माता पिता अकेले रह गए थे , अब उनके जीने का सहारा आ गया है . जब से उनके चाहने वालो ने ये खबर सुनी है तब से वो बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे है . आपको बता दे की सिद्धू मूसे वाले की माँ IVF की तकनीक से बेटे को जनम दिया है .

 

Sidhu Moose Wala के पिता ने शेयर की बेटे की तस्वीर

आपको बता दे की सिद्धू मूसे वाले की दुनिया छोड़ने के बाद उनके माता पिता अकेले रह गए थे और उनकी करोड़ो की सम्पति का कोई वारिश नहीं था . तो उनके माता पिता ने IVF की तकनीक से बच्चे को जनम करने की सोची , जिस उम्र में सिद्धू मूसे वाले की माँ उस उम्र में माँ बनना बहुत मुश्किल होता है . सिद्धू मूसे वाले के घर बेटे की खुशखबरी उनके ताया जी ने सोशल मीडिया पर दी है . बेटे को जन्म देने से पहले सिधु मूसे वाले की माँ का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखा गया यहाँ तक की उनको घर से बाहर भी नहीं जाने दिया गया .

 

फोटो शेयर करे पिता हो गए बहुत ज्यादा इमोशनल

सिद्धू मूसे वाले के पिता बलकोर सिंह ने बेटे की फोटो शेयर करके काफी ज्यादा भावुक हो गए उन्होंने ये कहा की सिद्धू मूसे वाला वापिस आ गया है . उन्होंने कहा की लाखो चाहने वालो की दुवा से ऊपर वाले ने शुभदिप के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है . और आब सबकी प्राथना से जच्चा और बच्चा दोनों बहुत ही ज्यादा स्वस्थ है , आपको बता दे की इससे पहले ये खबर आ रही थी की दो बच्चों का जनम होगा . चाहे एक बच्चा जन्मा हो या फिर दो लेकिन सिद्धू मूसे वाले के माता पिता को उनके बुढ़ापे का सहारा मिल गया है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .