madhuri dikshit
madhuri dikshit

Madhuri Dikshit के साथ शूटिंग में बेकाबू हुआ ये एक्टर , रोने लगी थी एक्ट्रेस इस वजह से

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल सब बॉलीवुड मूवीज तो देखते ही है लेकिन लोगो को वो मजा नहीं आता था जो की पहले के समय में आता था . वैसे तो बॉलीवुड में एक से एक कलाकार आये और गए है लेकिन एक ऐसी अदाकार है जिसको आज भी लोग भुला नहीं पाए है और उनके कट्टर फेन है . वो कलाकार और कोई नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) है जिन्होंने ऐसी फिल्मे की जो की परिवार के साथ देखि जा सकती है . लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म है जिसमे एक ऐसा सीन आ गया था की एक्टर भी उनके साथ बेकाबू हो गया था .

 

माधुरी के साथ सिन में बेकाबू हुआ ये एक्टर

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बात करे तो वो बहुत अच्छी कलाकार तो थी ही साथ ही साथ वो बहुत ही बढ़िया डांसर भी थी , आज के समय में भी उनकी टक्कर की कोई अभिनेत्री नहीं है . उन्होंने जितनी भी फिल्म की वो परिवार के साथ देखि जा सकती है लेकिन एक दो फिल्मे ऐसी भी है जो की थोड़ी गर्म थी . लेकिन आपको बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अभिनेता ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद माधुरी फूट फूट कर रोने लगी थी . अब आप भी जानना चाहेंगे की वो कोन एक्टर था जिसने ये हरकत माधुरी जी के साथ की थी .

ये भी पढ़ेचंदू चाय वाले की पत्नी को देख कर आप भी कहोंगे माधुरी दीक्षित भी इनके आगे फ़ैल

विनोद खन्ना हो गए थे बेकाबू शूटिंग के दौरान

आपको बता दे की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ एक फिल्म का सिन चल रहा था जो की बहुत ही ज्यादा रोमांटिक था और इसको करते हुए विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे . माधुरी दीक्षित इस सिन के बाद काफी रोई थी और इस सिन को फिल्म से हटाने की मांग भी की थी लेकिन इस सिन को फिल्म से नहीं हटाया गया था .

इस फिल्म के सिन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था और ऐसा करते हुए विनोद खन्ना काफी ज्यादा बेकाबू हो गए थे . इस सिन ने इस फिल्म को हिट भी करवा दिया था और इस फिल्म के बाद माधुरी दीक्षित को काफी ज्यादा फिल्मो के ऑफर भी आये थे .

About admin