मशहूर अभिनेत्री Mitali Sharma सडको पर भीख मांगती हुई और चोरी करते पकड़ी गयी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mitali Sharma : बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर लोग अपनी किस्मत बनाने आते हैं, कुछ लोगों की तो किस्मत बन जाती है लेकिन कुछ लोगों की किस्मत ऐसी खराब होती है : बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर लोग अपनी किस्मत बनाने आते हैं, कुछ लोगों की तो किस्मत बन जाती है लेकिन कुछ लोगों की किस्मत ऐसी खराब होती है कि उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम है मिताली शर्मा. किसी समय यह अभिनेत्री भोजपुरी सिनेमा की एक टॉप की एक्ट्रेस होती थी, हर एक प्रोड्यूसर इन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था. लेकिन समय खराब होने के कारण आज यह एक ऐसी गलत स्थिति में आ गई है कि सड़क पर भीख मांगते हुए पकड़ी गई है.

 

किसी समय की नंबर एक हीरोइन मिताली शर्मा

 

मिताली शर्मा शुरू से ऐसी नहीं थी बल्कि वह भोजपुरी सिनेमा की एक टॉप की अभिनेत्री में जानी जाती थी. क्योंकि वह जिस फिल्म में भी काम करती थी वह फिल्म सुपर डुपर हिट हुआ करती थी. मिताली शर्मा भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर थी उसके बाद उन्होंने एक बहुत बड़ी गलती की जिसके कारण उनकी जिंदगी खराब हो गई. जब वह भोजपुरी फिल्म में सफल हो गई थी तो वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गई थी. लेकिन यहां पर उसको काम मिलने में मुश्किल होने लगी और धीरे-धीरे ऐसा समय आया जब उनके पास खाने के लिए ओटीपी नहीं थी.

mitali
mitali

पागल खाने में भर्ती है मिताली शर्मा

 

जब मिताली शर्मा को कोई काम नहीं मिला तो उनको खाने के भी लाले पड़ गए, इसके कारण वह सड़कों पर भीख मांगने को मजबूर हो गई. यही नहीं वह रोटी खाने के लिए चोरी करते हुए भी पुलिस द्वारा पकड़ी गई, जब पुलिस ने उन्हें पकड़ा तो वह पुलिस पर भी हमलावर हो गई थी और उन्होंने पुलिस वाले को काट खाया था. उसकी इस हालत को देखकर पुलिस वालों ने उसे पागलखाने में भर्ती करवा दिया था.

 

भोजपुरी फिल्म में तो वह बहुत सफल अभिनेत्री रही थी इसी के कारण वह मुंबई में अपना भाग्य आज मैं आई थी. लेकिन उन्हें एक दो प्रोजेक्ट मिले और उसके बाद मिताली शर्मा (Mitali Sharma) को कम मिलना भी बंद हो गया था. यही नहीं परिवार वाले उनसे नाराज हो गए थे इसके कारण उन्होंने मिताली शर्मा को भी छोड़ दिया था. इसलिए कहा जाता है कि ज्यादा हवा में भी उड़ना घर किसी के लिए खतरनाक साबित हो सकता है और वैसा ही मिताली शर्मा के साथ हुआ.