Anushka Sharma Baby Bump
Anushka Sharma Baby Bump

Anuskha Sharma ने दिखाया अपना बेबी बंप , दूसरी बार माँ बनने की हुई पुष्टि

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Anushka Sharma Baby Bump : भारत में जो वर्ल्ड कप चल रहा है उसमें विराट कोहली काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके पीछे एक बड़ा कारण है जो शायद आप नहीं जानते होंगे. आपको जानकर खुशी होगी कि विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट है. लेकिन विराट कोहली इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बेबी बंप सब को दिखाई दे रहा है. आपको तो पता ही होगा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले से ही एक बेटी के माता-पिता है, अनुष्का शर्मा की दूसरी बार मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

 

अनुष्का शर्मा ने शेर की बेबी पंप की फोटो

 

अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं, इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह उसमें नए फोन लेने की फोटो है. साथ ही साथ इस फोटो में उनकी पहले प्रेगनेंसी के बच्चे बंप की फोटो भी दिखाई दे रही है, इस फोटो को देखकर उनकी दूसरी बार प्रेगनेंसी कंफर्म सी लग रही है.

anushka sharma
anushka sharma

क्या वाकई अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है

 

अनुष्का शर्मा ने एक काले रंग की ड्रेस में और जींस में फोटो शेयर की है जिसमें साफ-साफ यह पता है कि उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही साथ मीडिया के कुछ सूत्रों नहीं है दवा भी किया है कि उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक नर्सिंग होम के सामने से निकलता हुआ देखा है. वह नर्सिंग होम नए पैदा होने वाले बच्चों के लिए है इससे भी उनकी प्रेगनेंसी की खबर को पुष्टि मिलती है.

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप मैचों की टिकट मांगने वाले दोस्तों का कोहली ने उड़ाया मजाक, अनुष्का भी नहीं रही चुप

साथ ही साथ कुछ यूजर नहीं है अभी दावा किया है कि जब भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ था तो अनुष्का शर्मा भी वहां आई थी. उन्हें देखकर काफी लोग कह रहे थे कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बेबी बंप दिखाई दे रहा है, उन्होंने अनुष्का शर्मा की वीडियो भी बनाई थी जिसमें साफ-साफ उनकी प्रेगनेंसी देखी जा सकती है. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की कहानी फिल्में आने वाली है उन्होंने हाल में ही अपनी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी की थी.

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .