bipasha basu daughter

बिपासा बासु की छोटी से बेटी के है ये बड़ी बीमारी , खुद बिपासा ने खोला ये राज

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bipasha Basu Daughter : एक माँ अपने बच्चे को सबसे ज्यादा प्यार करती है , और अपने बच्चे के लिए वो कुछ भी कर सकती है . इस दुनिया में कोई भी माँ अपने बच्चे को तकलीफ में नहीं देख सकती , और अगर बच्चा नया नया जन्मा हो और बीमारी से परेशान हो तो के माँ पर क्या गुजरेंगी . ऐसा ही कुछ हमारी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बिपासा बासु के साथ हुआ है , उसने अपने बेटी की बीमारी के बारे में आज सब दुनिया को बताया और कहा की वो कितने दुःख में है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता .

 

बिपासा बासु के बेटी के दिल में है दो छेद

 

आपको बता दे की पिछले साल बिपासा बासु ने अपनी बेटी को जनम दिया था उस जन्म के बाद बिपासा बासु और उनके पति काफी ज्यादा खुश थे . लेकिन जब उनको ये पता लगा की उनकी बेटी के दिल में छेद है तो उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा , इस बात का खुलासा बिपासा बासु ने किया . आपको बता दे की पिछले दिनों बिपासा बासु अपने इन्स्ताग्राम पर नेहा धूपिया के साथ लाइव चेट कर रही थी तब उन्होंने अपनी बेटी की कंडीशन के बारे में बताया .

 

बिपासा बासु ने बहुत दिन बाद किया इस बात का खुलासा

 

बिपासा बासु के जब बेटी हुई तो वो बहुत ही ज्यादा खुश थे लेकिन बेटी के जन्म के तीसरे दिन डॉक्टर ने बताया की उनकी बेटी के दिल में दो छेद है . उन्होंने कहा की मेरा माँ बनने का सफ़र दूसरी माताओं से कुछ अलग है , में इस बात को किसी को नहीं बताती लेकिन आज बता रही हु . बिपासा बासु ने कहा की में आज हस तो रही हु लेकिन इस हसी को बनाये रखना कितना मुश्किल है ये तो सिर्फ में ही जानती हू .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

उन्होंने कहा की डॉक्टर ने बताया की आपकी बेटी को VSD बीमारी है जिसके बारे में मेरे को कुछ नहीं पता था , डॉक्टर का कहना था की हर तीन महीने बाद चेक करवाना होगा . क्योकि वो देखना चाहते थे की छेद भरा या नहीं , लेकिन छेद कुछ बड़ा था इसलिए अपने आप भरा नहीं . फिर डॉक्टर ने तीन महीने बाद उसकी बेटी का ऑपरेशन किया , ऑपरेशन तीन घंटे तक चला जो की मेरे लिए काफी मुश्किल था . लेकिन ऑपरेशन सफल रहा और आज उनकी बेटी बिलकुल ठीक है .

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *