Gadar 2 के विलेन मनीष वधवा पर क्यों प्यार लुटा रहे है पाक के लोग

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Gadar 2 : दोस्तों सनी देओल ने बहुत सालो पहले ग़दर फिल्म बनायीं थी जो की बहुत ज्यादा हिट रही थी इसलिए इस फिल्म का सेकंड पार्ट ग़दर 2 (Gadar 2 ) फिल्म बन के तयार हो चुकी है . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस महीने की 11 तारीख यानी 11 अगस्त को ये फिल्म रिलीज़ सिनेमा घर में रिलीज़ हो जाएँगी . आप इस फिल्म की लोकप्रियता की इस बात से अंदाजा लगा लीजिये की इस फिल्म की 90 हजार टिकट पहले ही बिक चुकी है . इस फिल्म में अबकी बार कुछ अलग ही देखने को मिलेंगा जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार है .

 

ग़दर 2 ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए करोड़ो रुपये

 

ग़दर 2 में इस बार फिल्म की कहानी कुछ अलग होने वाली है इस बार तारा सिंह का बेटा भी इस फिल्म में दिखाया जायेंगा . एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में रिलीज़ से पहले ही टिकट की बिर्की करके 2 करोड़ रुपये से ज्यदा कमा लिए है . इस फिल्म में पिछली फिल्म की तरह ही सनी देओल तारा सिंह के रोल में नजर आयेंगे और सकीना का रोल में अमीषा पटेल नजर आएँगी . लेकिन इस बार अशरफ अली के रोल में अमरीश पूरी की जगह दुसरे कलाकार नजर आयेंगे जिनका नाम मनीष वधवा है . मनीष वधवा को आपने मशहूर नाटक चाणक्य में देख चुके है जो की बहुत मशहूर हुआ था .

 

पाक वाले लुटा रहे ग़दर 2 के विलेन के ऊपर प्यार

 

आपको बता दे की इस बार ग़दर 2 (Gadar 2 ) में नया विलेन बने है मनीष वधवा उन पर पाक वाले बहुत ज्यादा प्यार लुटा रहे है , क्योकि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा रोल किया है की वो उनके जनरल जैसे लगते है . मनीष ने बताया की उनको कुछ एक्शन सिन करने के दिक्कत आ रही थी लेकिन उसमे सनी देओल ने उनकी बहुत ही ज्यादा हेल्प की थी . क्योकि मनीष के लिए ये एक्शन सिन करना कुछ नया ही था क्योकि इस से पहले उन्होंने नाटक में काम किया था .

इस फिल्म में मनीष वधवा ने एक बहुत ही क्रूर आदमी का किरदार निभाया है जो की बिलकुल पागल है , उन्होंने इस से ज्यादा बताने को मना कर दिया . उन्होंने कहा की जब आप फिल्म को देखेंगे तो आपको खुद ही इसके बारे में पता चल जायेंगा .

Leave a Comment