सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ किया गलत , कह डाला इतना कुछ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों वैसे तो सलमान खान की छवि बॉलीवुड में अच्छी बनी हुई है और सब लोग उनको बहुत अच्छा आदमी मानते है . लेकिन क्या आपको पता है की सच्चाई इससे उल्ट है और वो अपने जान पहचान के लोगो के साथ बहुत ही ज्यादा गलत हरकत करते है . आपको तो पता ही होगा की सलमान खान की बहिन अर्पिता खान की शादी आयुष शर्मा के साथ हुई थी , लोग ये समझते है की सलमान खान अपने जीजा के साथ बहुत अच्छा व्यव्य्हार करते है लेकिन सचाई इससे कुछ उल्ट ही है .

 

सलमान खान ने कहा अपने जीजा को गलत

 

पिछले दिनों सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा अपना दुःख सुनाते हुए रो पड़े थे और उन्होंने सलमान खान की सच्चाई सबके सामने बता डाली . उन्होंने कहा की सलमान खान ने जब उनको लांच किया था तो उन्होंने कहा था की एक कुते को लांच किया है . उन्होंने कहा की इस कारण लोगो ने उनका मजाक बना डाला और ये बात बताते हुए वो लगभग रो ही पड़े थे .

जब सलमान खान ने आयुष शर्मा को लांच किया था तो लोगो ने ये लिखा था की सलमान खान ने एक एक्टर को नहीं बल्कि एक कुते को लांच किया है . उन्होंने कहा की जब मेरा बेटा बड़ा हो जायेंगा और मोबाइल इस्तेमाल करेंगा तो वो अपने पिता के बारे में कुता शब्द सुनेंगा तो उसको कैसा लगेगा .

 

उन्होंने कहा की जब मेरा बेटा बड़ा होंगा तो उसको मेरे बारे में अच्छी चीज़े पता लगनी चाहिए ना की गलत बाते . आपको बता दे की आयुष शर्मा की कई फिल्म आने वाली है और लोग उनके काम की तारीफ़ भी कर रहे है , आपको बता दे की पिछले दिनों किसी ने ये लिखा था की सलमान खान ने आयुष को नहीं बल्कि एक कुते को लांच किया है .