कंगना राणावत को थप्पड़ मारने वाली CISF अधिकारी को एक लाख का इनाम , ये है थप्पड़ मारने का कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज कल चुनाव से ज्यादा जो मामला चर्चा में है वो कंगना राणावत को थप्पड़ मारने वाली CISF अधिकारी कुलविंदर कौर , सब तरफ उनकी ही चर्चा में हो रही है . जब से ये थप्पड़ काण्ड चर्चा में आया है तब से सब यही पूछ रहे है की एयर पोर्ट पर कंगना को थप्पड़ मारने का क्या कारण है . अब तो एक आदमी ऐसा भी है जो कंगना को थप्पड़ मारने वाली अधिकारी को एक लाख रुपये का इनाम भी देना चाहता है .

 

क्यों मारा CISF अधिकारी ने थप्पड़

आपको बता दे की जब कंगना एअरपोर्ट पर चुनाव जितने के बाद दिल्ली जा रही थी तब वो चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर आई तभी एक दम वहा तेनत एक CISF अधिकारी कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मार दिया . जब कुलविंदर कौर से इस बारे में पूछा गया की उन्होंने थप्पड़ क्यों मारा तो उन्होंने बताया की कंगना ने किसान आन्दोलन के दौरान ये कहा था की 100 रुपये में औरते किसान आन्दोलन में आ रही है .

उन्होंने कहा की इस किसान आन्दोलन में उनकी माँ भी शामिल थी और कंगना के ब्यान से वो बहुत ही ज्यादा आहात थी .उधर दूसरी तरफ पंजाब के एक पत्रकार ने एक विडियो शेयर किया है जिसमे उसने एक बिज़नस मेन का विडियो शेयर किया है . इसमें वो व्यापारी ये कह रहा है की वो कंगना राणावत को थप्पड़ मारने वाली अधिकारों को एक लाख रुपये का इनाम देना चाहता है .