माँ ने बेटे के साथ चिपक चिपक के बनाया विडियो , लोगो ने कहा इसको जेल भेजो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों माँ और बेटे का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है , लेकिन आज का समय कलयुग का चल रहा है और यहाँ पर क्या हो जाये किसी को कुछ नहीं पता . आज कल लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसी नीच हरकत कर देते है की जिसके कारण समाज में गलत सन्देश चला जाता है . ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और विडियो बनाने वाली महिला का नाम संतूर मोम है .

 

माँ ने बनाई बेटे के संग गलत विडियो

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला जिसका नाम संतूर मोम है उसने अपने बेटे के साथ विडियो बनाई है . इस विडियो में वो अपने बेटे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही है जिसको देखकर लोग बहुत ही ज्यादा नाराज हो रहे है . इससे पहले भी ये महिला काफी ऐसे विडियो बना चुकी है जिसको देख कर लोग काफी भड़क रहे है और माँ बेटे के खिलाफ कारवाई करने की मांग कर रहे है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna (@santoormomrachna)

आपको बता देने की विडियो बनाने वाली औरत का नाम रचना है और उनके इन्स्ताग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फोलो करते है . लेकिन शायद ही किसी आदमी ने उनकी तारीफ़ की हो उल्टा लोग उनको कमेंट बॉक्स में बुरा भला सुना कर ही जाते है क्योकि वो गलत विडियो अपने बेटे के साथ बनाती है .

आपको बता दे की उनकी शादी काफी छोटी उम्र में हो गयी थी जिसके कारण वो ज्यादा उम्र की माँ नहीं लगती और अपने 17 साल के बेटे के साथ अक्सर विडियो बनाती रहती है .