अमेरिका के हाथो हार के बाद मायूस हुए बाबर आजम , लोगो ने सुनाई टीम को खरी खरी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों क्रिकेट का खेल ऐसा है की इसको देखने के लिए लोग पागल हो जाते है , पहले क्रिकेट में कुछ देश ही शामिल थे . लेकिन अब धीरे धीरे देशो की संख्या ज्यादा होती जा रही है इसमें अब एक नया देश शामिल हुआ है उनका नाम अमेरिका . एक दिन पहले पाकिस्तान का मुकाबला अमेरिका की टीम के साथ हुआ था , और उस मैच में ऐसा उलट फेर हुआ जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी .

 

अमेरिका के हाथो हारा पाकिस्तान

आपको बता दे की एक दिन पहले पाकिस्तान का मुकाबला अमेरिका की टीम के साथ होना था और उसमे पाकिस्तान की टीम ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया . पाकिस्तान ने 20 ओवर में 7 के करीब विकेट खो कर 159 रन बनाये लेकिन दूसरी तरफ अमेरिका की टीम ने सिर्फ 3 विकेट खो कर ही इस मैच को जित लिया .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

पाकिस्तान की ये हार उनके देश वालो को हजम नहीं हो रही है और वो इस बात का ठीकरा बाबर आजम के सर पर फोड़ रहे है . पाकिस्तान के दिग्गज खिलाडी का कहना है की पाकिस्तान सिर्फ मैच हारने के लिए ही खेलती है उनको जितना क्या होता है नहीं पता है .

मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बहुत ही ज्यादा मायूस नजर आये और उन्होंने कहा की हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही ख़राब थी . उन्होंने कहा की हमने अमेरिका की टीम को कम समझा और जिसका नतीजा उनकी हार हुई , जो की हमारी बहुत ही बड़ी गलती है .