Dinesh Phadnis Death : CID नाटक के इस मशहूर एक्टर का निधन , शोक में सारा बॉलीवुड

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Dinesh Phadnis Death : सीआईडी नाटक हमारा बहुत सालों से मनोरंजन कर रहा है इसमें काम करने वाले हर एक कलाकार से लोग दिल से जुड़े हुए हैं. ऐसे में एक बहुत बड़ी खबर आ रही है कि इस नाटक में काम करने वाले एक कलाकार दिनेश की हालत ज्यादा खराब होने के कारण निधन हो गया. शो के एक कलाकार ने बताया कि दिनेश को हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर जाने के बाद आदमी के बचने के बहुत ही कम चांस होते हैं और हुआ ऐसा ही दिनेश भगवान को प्यार हो गए.

 

वेंटिलेटर पर जाने का मतलब जिंदगी खत्म

 

दिनेश के गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखने की सलाह दी थी, कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर रखने का मतलब है कि बचने के बहुत कम चांसेस है. दिनेश ने बहुत से नाटकों में काम किया है लेकिन उन्हें मसूरी सीआईडी नाटक के द्वारा ही मिली. इस शो में वह जासूसी भी करते थे और लोगों को अपनी कलाकारी से हंसते भी थे, उनको जाने के बाद इंडस्ट्री को काफी बड़ा धक्का लगा है.

dinesh

दिनेश का काफी समय से लीवर भी था खराब

 

आपको बता दें कि दिनेश काफी समय से लिवर डैमेज की समस्या से भी जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. पहले यह खबर आ रही थी कि दिनेश फडनिस का हार्ट अटैक आने से दुनिया को अलविदा कहा . लेकिन शो के दूसरे कलाकारों ने बताया कि लिवर खराब होने के कारण उनके हालत खराब हुई. उनको मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया जहां पर उन्होंने कल रात 12:00 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया. दिनेश के परिवार में उनकी पत्नी है और एक छोटी सी बेटी है जिसका नाम तनु है दिनेश ने तारक मेहता के उलटे चश्में में काफी समय काम किया है.