February 29, 2024

Bigg Boss 17 : बिग बॉस की लाइट हो गयी अचानक गुल , समर्थ ने कर दिया ईशा संग गलत

bigg boss 17 video
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Bigg Boss 17 : बिग बॉस में आये दिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिसके कारण लोग कहते है की इस शो को बंद कर देना चाहिए . क्योकि ये शो ऐसा बनता जा रहा है जिसको कोई भी अपने परिवार के साथ नहीं देखना चाहता . इस घर में सबसे ज्यादा अगर कोई विवादों में रह है तो वो है समर्थ और ईशा मालवीय . वो हर दिन घर में कुछ ऐसा कर देते है जो की विवाद का विषय बन जाता है . ऐसा ही कुछ मामला पिछले दिन हुआ जब बिग बॉस ने किसी कारण से सबको घर से बाहर सोने को कहा . और जब सब लोग बाहर चले गए तो उन्होंने घर की लाइट बंद कर दी .

 

समर्थ ने किया ईशा संग रोमांस

जब बिग बॉस ने घर वालो को सजा देने के लिए घर से बाहर जाने को कहा तो सब घर वाले बाहर चले गए . उसके बाद बिग बॉस ने घर की सभी लाइट बंद कर दी , इसका फायदा समर्थ और ईशा मालवीय ने उठाया . घर की बंद लाइट को देख कर ये दोनों कपल रोमांस करने लगे , इसकी विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है . घर की लाइट बंद होने पर दुसरे घर वाले तो परेशान हो रहे थे लेकिन दूसरी तरफ ये कपल अपने ही मजे ले रहे थे . अब इन दोनों की विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है .

लोग सुना रहे खरी खरी

बिग बॉस 17 में इन दोनों की हरकत देख कर लोग काफी ज्यादा गुस्से में है और ये कह रहे है की ये सब कुछ करना है तो इनको किसी आइसलैंड पर भेज दो . कुछ लोग तो कह रहे थे की ये शो अब परिवार के साथ देखने लायक बचा ही नहीं है , पहले भी इन दोनों में बेडरूम में कुछ गलत हरकत कर दी थी . ये दोनों रजाई का फायदा उठा कर एक दुसरे को किस कर रहे थे जिसको देख कर ईशा मालवीय की माँ बहुत ज्यादा गुस्से में थी . उन्होंने इतना भी कह दिया था की ईशा को ये शो छोड़कर घर वापिस आ जाना चाहिए .

ये भी पढ़े : Bigg Boss 17 : बिग बॉस के घर से बाहर हो गया ये बड़ा प्रतिभागी , सब घर वाले हो गए मायूस

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →

2 thoughts on “Bigg Boss 17 : बिग बॉस की लाइट हो गयी अचानक गुल , समर्थ ने कर दिया ईशा संग गलत

Comments are closed.