4 hit movies
4 hit movies

इन 4 फिल्मो को अकेले देखने की गलती बिलकुल न करे,

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में आये दिन नई नई फिल्मे रिलीज होती है, इसमें कुछ तो ऐसी होती है जिनको देखकर हमारा दिमाग खराब हो जाता है. वहीँ कुछ फिल्मे ऐसी होती है जो सालो साल हमे याद रहती है. ऐसी ही कुछ फिल्मो के बारे में हम आपको बताने वाले है जिन्हें अकेले देखने की गलती भूल से भी न करना. ये फिल्मे आपके दिमाग पर कब्जा करने वाली है साथ ही आपको दुबारा देखने पर मजबूर भी करने वाली है.

दोबारा

तापसी पन्नू की दोबारा फिल्म को आप अकेले बिलकुल मत देखना. ये फिल्म आपका दिमाग हिलाकर रखने वाली है. साइक्लोजीकल थ्रिलर ड्रामा फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी है. जिसमे तापसी पन्नू के साथ साथ पावेल गुलाटी अहम भूमिका में नजर आ रहे है.

तलाश

2012 में आमिर खान की फिल्म तलाश रिलीज हुई थी, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया. इस फिल्म की कहानी ने लोगो को ये सोचने पर मजबूर कर दिया था कि ऐसा सच में होता है क्या ? तलाश फिल्म में आमिर खान के साथ रानी मुखर्जी और करीना कपूर लीड रोल में दिखाई दी थी.

 फ्लाईट

फिल्म फ्लाईट एक सस्पेंस भरी मूवी है. मोहित चड्डा, शिवानी वेदी और पवन मल्होत्रा इसमें दिखाई देने वाले है. इसके सीन आपको एक जगह से खड़े होने नही देने वाले है. इसे आप जियो सिनेमा पर भी देख सकते हो.

ये भी पढ़ेअमीर खान की बेटी Ira Khan की शादी की विडियो आई सामने , देख कर आप भी बोलोंगे ऐसा नहीं देखा पहले

अंधाधुंध

2018 में आई अंधाधुंध, आयुष्मान की सबसे खतरनाक मूवी रही है. फिल्म का सस्पेंस इतना जबरद्स्त था, जिसकी वजह से मूवी सुपरहिट रही है. आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में तब्बू ने भी कमाल का काम किया है. दोनों की परफोर्मेंस को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है. ये फिल्म पूरी तरह से आपके दिमाग के तार खोलकर रखने वाली है.

इसके अलावा भी बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्मे है जो आपको काफी ज्यादा पसंद होगी, लेकिन जो कमाल इन फिल्मो ने किया यानी लोगो को उनकी सीट से बांधे रखने का तो आपको दूसरी फिल्मे शायद ही कर पायेगी. इन फिल्मो को आप एक बार जरुर अपनी लिस्ट में शामिल करना आपको बहुत मजा आने वाला है.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .