dream girl 2 box office collection

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का आगे सनी देओल की गदर 2 रोने लगी , कर दी बम्पर कमाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बहुत दिनों से बॉक्स ऑफिस पर ख़ामोशी छाई हुई थी लेकिन सनी देओल की ग़दर 2 ने वो ख़ामोशी ख़तम कर दी थी . सनी देओल की ग़दर फिल्म अच्छी कमाई कर रही थी लेकिन अब उसको टक्कर देने के लिए आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 ) आ गयी है . एक समय तो कहा जा रहा था की ग़दर हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगी लेकिन ड्रीम गर्ल ने उनका ये सपना तोड़ दिया . क्योकि इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

 

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना ने किया लड़की का रोल

 

सबको याद ही होगा की आयुष्मान खुराना ने बहुत पहली एक फिल्म की थी जिसमे उनका पूजा का रोल काफी हिट हुआ था . ड्रीम गर्ल 2 में भी आयुष्मान खुराना ने एक लड़की का रोल असली में किया है , इस फिल्म में खुराना ने बहुत ही अच्छी कॉमेडी की है . इस फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही एडवांस बुकिंग में करोड़ो रुपये की कमाई कर ली है . एक रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन 10 करोड़ दुसरे दिन 14 करोड़ और तीसरे दिन 25 करोड़ की कमाई करके 40 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है .

dream

ये भी पढ़ेड्रीम गर्ल 2 ने पिलाया ग़दर को पानी , कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया ग़दर को

तोड़ सकती है ग़दर 2 का रिकॉर्ड ड्रीम गर्ल

 

फिल्म के जानकारों का कहना है की ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 ) बॉक्स ऑफिस पर रक्षा बंधन के दिन ज्यादा कमाई कर सकती है . क्योकि इस दिन हिदुस्तान में अवकाश है और लोग ज्यादा सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए जायेंगे . वैसे भी अगले महीने त्यौहार शुरू होने वाले है तो इस फिल्म के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने की सम्भावना है . इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ साथ राजपाल यादव की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेंगी .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *