asia cup 2023 live

Asia Cup 2023 Live : एशिया कप के मैच देखना चाहते हो फ्री तो फॉलो करे ये स्टेप

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Asia Cup 2023 : दोस्तों अब क्रिकेट का सीजन शुरू हो चूका है और इसका आगाज एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023 )) से हो रहा है . ये टूर्नामेंट बहुत ही जल्दी ही शुरू होने वाला है और पहले से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है . इसका सबसे बड़ा कारण है की अबकी बार नयी नयी टीम इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली है . अबकी बार एशिया कप के कुछ मैच तो पाकिस्तान में खेले जायेंगे तो बाकि के मैच फाइनल सहित श्री लंका में खेले जायेंगे .आपको बता दे की एशिया कप की शुरुवात नेपाल और पाकिस्तान के मैच के साथ 30 अगस्त को होने जा रहा है और इसका फाइनल मैच 17 सितम्बर को खेला जायेंगा .

 

कहा खेले जायेंगे एशिया कप के मैच

 

पिछली बार जो एशिया कप के मैच खेले गए थे वो एकदिवसीय फॉर्मेट में खेले गए थे लेकिन इस बार जो मैच खेले जायेंगे वो 50 ओवर के फॉर्मेट में खेले जायेंगे . पिछली बार ऐसा कप के मैच रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला गया था और वो ख़िताब भारतीय टीम ने अपने नाम किया था . अबकी बार एशिया कप 2023 में कुल मिलाकर 6 टीम हिस्सा ले रही है और ये टीम है , पाकिस्तान , नेपाल , बांग्लादेश , श्री लंका , भारत , अफगानिस्तान . इन सब टीम को दो दो ग्रुप में बाट दिया गया है और वो इस फॉर्मेट से ही मैच खेलेंगी .

इस बार जो मैच खेले जायेंगे वो पाकिस्तान और श्री लंका के स्टेडियम में खेले जायेंगे , इसमें भारत और पाकिस्तान का भी मुकाबला होना है . लेकिन भारतीय टीम कोई भी मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएँगी बल्कि वो सभी मैच श्री लंका में ही खेलेंगी .

 

कैसे देख सकते है एशिया कप 2023 फ्री में

 

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023 ) के सभी मैच दोपहर के 3 बजे से शुरू हो जायेंगे , आप ये सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते है . लेकिन डिज्नी हॉट स्टार एप पर आप सभी मैच को बिना पैसे दिए यानी की फ्री में देख पायेंगे , साथ ही साथ हॉट स्टार का जो ब्राउज़र पर भी आप सभी मैच को फ्री में देख पायेंगे .

 

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *