Gadar 2 के लिए सनी देओल ने कितने पैसे लिए जानिये

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Gadar 2 starcast fees : दोस्तों कुछ साल पहले सनी देओल की फिल्म ग़दर आई थी , जो काफी ज्यादा हिट रही थी उसकी सफलता को देखते हुए डायरेक्टर ने इसका दूसरा पार्ट बना दिया है . पहले वाली ग़दर में और अबकी बार ग़दर 2 में काफी ज्यादा अंतर है , लेकिन जो थोड़ी कहानी सामने आई है वो लोगो को बहुत रोमांचित कर रही है . इस फिल्म की रिलीज़ 11 अगस्त को होनी है और ये एक साथ 2300 थिएटर में दिखाई जायेंगी , ये कहा जा रहा है की इस फिल्म को बनाने में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्चा आया है . डायरेक्टर ने सब एक्टर्स को मोती रकम भुगतान की है , तो चलिए जानते है किसने कितना कितना चार्ज किया है इस फिल्म के लिए .

सनी देओल 

 

सनी देओल को बहुत समय से एक हिट फिल्म खोज रहे है और ग़दर 2 इनके लिए बहुत बड़ी सफल साबित हो सकती है , वो इस फिल्म में मुख्य किरदार में है . इसलिए उन्होंने सबसे ज्यादा फीस इस फिल्म में चार्ज की है , वैसे तो सनी देओल एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए लेते है . लेकिन इस फिल्म में उन्होंने 20 करोड़ रुपये चार्ज किये है यानी की अपनी फीस से 4 गुना उन्होंने चार्ज किया है .

sunny deol

अमीषा पटेल 

अमीषा पटेल का तो फिल्म करियर बिलकुल ख़तम हो हो गया था , लेकिन इस फिल्म से अमीषा को कुछ आशा की किरण दिखाई दे रही है . सूत्रों की माने तो अमीषा पटेल को इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये दिए है , अगर ये फिल्म हिट हो गयी तो उनकी किस्मत दुबारा से चमक जाएँगी .

सिमरत कौर 

 

अबकी बार फिल्म में सनी देओल का बेटे और बहु का रोल दिखाया गया है तो सनी देओल की बहु के रोल में सिमरत कौर को दिखाया गया है . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिमरत कौर को इस फिल्म के लिए 80 लाख रूपए दिए गए है .

 

मनीष वाधवा 

पिछली ग़दर फिल्म में विलेन का रोल तो अमरीश पूरी ने किया था लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे , तो उनकी जगह विलेन का रोल करने के लिए मनीष वाधवा को बुक किया गया . मनीष ने ये फिल्म करने के लिए डायरेक्टर से 60 लाख रूपए चार्ज किये है .

 

गौरव चोपड़ा 

 

फिल्म में एक और किरदार दिखाया गया है जिसने इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर का रोल किया है और उन्हें इस फिल्म के लिए 25 लाख रुपये मिल रहे है .

1 thought on “Gadar 2 के लिए सनी देओल ने कितने पैसे लिए जानिये”

Leave a Comment