सलमान खान के इस करीबी ने छोड़ी दुनिया दुःख में सारा बॉलीवुड

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Siddique Ismail passed away : बॉलीवुड का ये साल बहुत ही बुरा गुजर रहा है क्योकि इस साल बॉलीवुड ने बहुत से अच्छे कलाकार खो दिए है , सब लोग यही प्राथना कर रहे है की ये साल जल्दी से बीत जाए . लेकिन इस बार जो बुरी खबर है वो मलयालम फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों से जुडी हुई है . आपको बता दे की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर सिद्दकी इस्माइल अब हमारे बीच में नहीं रहे वो कल इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा के लिए विदा हो गए है . दुनिया छोड़ने के समय उनकी उम्र 63 साल की थी और उनकी मौत इ वजह दिल का दौरा पड़ने को बताया जा रहा है .

 

सलमान खान की फिल्म बॉडी गार्ड को बनाया था

 

सिद्दकी इस्माइल  वोही डायरेक्टर है जिन्होंने सलमान खान की मशहूर फिल्म बॉडी गार्ड को बनाया था उनकी ये फिल्म एक यादगार फिल्म थी . उनके परिवार वालो ने बताया की सिद्दकी इस्माइल  काफी समय से लीवर और निमोनिया की बीमारी से पीड़ित थे तबियत ख़राब होने के बाद उनको कोच्ची के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था . जब उनकी तबियत ज्यादा ख़राब हो गयी तो उनको लाइफ सपोर्ट उपकरणों पर रखा गया था लेकिन फिर अचानक उनको दिल का दौरा पड़ गया और उन्होंने दुनिया छोड़ दी .

siddique

बहुत सी हित फिल्म दी सिद्दकी इस्माइल  ने

 

सिद्दकी इस्माइल  वैसे तो अपनी करियर की शुरवात मलयालम फिल्मो से की थी और उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मे भी दी थी , उनकी सबसे ज्यादा हिट फिल्म सलमान खान की बॉडी गार्ड रही . ये फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी और बहुत ही ज्यादा इस फिल्म ने प्यार और पैसा कमाया था . खुद सिद्दकी इस्माइल ने एक फिल्म में छोटा सा रोल किया था , सलमान खान और दुसरे कलाकारों ने जब उनके बारे में सुना तो बहुत ही ज्यादा दुःख जताया है . डॉक्टर ने उनको बहुत बचाने का प्रयास किया और हर किसी को उम्मीद भी थी की वो बच जाएँगी लेकिन ऐसा हो न सका .

Leave a Comment