gracy singh
gracy singh

मुन्ना भाई एम बी बी एस फिल्म में काम कर चुकी ग्रेसी सिंह सालो बाद दिखती है ऐश्वर्या

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Gracy Singh : दोस्तों आज से काफी दिनों पहले एक फिल्म आई थी जिसने दर्शको के दिल पर गहरी छाप छोड़ी थी और उस फिल्म का नाम था मुन्ना भाई एम बी बी एस . इस फिल्म में मुख्य किरदार संजय दत्त ने निभाया था और इस फिल्म में जो दिखाया गया था उसने लोगो को सोचने पर मजबूर कर दिया था . इस फिल्म में डॉक्टर और हॉस्पिटल लाइन में जो गोरख धंधा चल रहा है उसके बारे में दिखाया गया था . इस फिल्म में अरशद वारसी और ग्रेसी सिंह ने भी बहुत ही बढ़िया रोल निभाया था .

कैसी दिखती है सालो बाद ग्रेसी सिंह

आपको बता दे की मुन्ना भाई एम बी बी एस फिल्म ने संजय दत्त एक डूबते हुए करियर को नया मोड़ दिया था और ये फिल्म बहुत ही बड़ी सफल साबित हुई थी . उस समय ग्रेसी सिंह ने इस फिल्म में हेरोइन का काम किया था और उनके रोल को भी लोगो ने काफी सराहा था . लेकिन उसके बाद वो ज्यादा फिल्मो में नहीं दिखी तो लोग ये सोच रहे है की वो कहा है और आज कल कैसी दिखती है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh)

ग्रेसी सिंह अब दिखती है पहले से भी ज्यादा सुन्दर

बहुत ही कम लोगो को पता है की ग्रेसी सिंह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरवात 1988 में किया था और उन्होंने हिंदी फिल्मो के साथ साथ कई दूसरी भाषा की फिल्मो में काम भी किया था . यही नहीं उनके अन्दर और भी ज्यादा प्रतिभा है क्योकि वो भारत नाट्यम में काफी ज्यादा एक्सपर्ट है . फ़िलहाल वो पहले से भी ज्यादा सुन्दर हो गयी है लेकिन अब वो बड़े परदे से दूर ही रहती है , एक बार उन्होंने नाटक के लिए भी ऑडिशन दिया था . उसमे वो सेलेक्ट भी हो गयी थी लेकिन उन्होंने उस नाटक में काम नहीं किया था . उनकी आज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेन फोल्लोविंग है और समय समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरे डालती रहती है .

About admin