somy ali
somy ali

फोटो में दिख रही इस लड़की ने लगाये थे सलमान पर गंभीर आरोप , बचपन में हुआ था शोषण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Somy Ali : बॉलीवुड में एक एक्टर ऐसा है जिसने आज तक शादी नहीं की लेकिन उनके चाहने वाले उनकी शादी की वेट कर रहे है . भले ही सलमान खान ने शादी ना की हो लेकिन उनकी गर्ल फ्रेंड बहुत ज्यादा लडकिया रह चुकी है . जिन अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान के चक्कर रहे वो ब्रेक उप होने के बाद अपना घर बसा लिया . लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी थी जो की इस ब्रेकअप को सहन नहीं कर सकी क्योकि उनकी बात शादी तक आ पहुची थी .

 

सोमी अली ने लगाये थे सलमान पर गम्भीर आरोप

वैसे तो सलमान खान के सभी ब्रेकअप आसानी से ख़तम हो गए लेकिन एक अभिनेत्री के साथ उनका ब्रेकअप बुरा सपना साबित हुआ . वो और कोई नहीं पाकिस्तानी अमेरिकी मूल की अभिनेत्री सोमी अली थी जिन्होंने सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी .

सोमी अली ने बताया की वो अमेरिका छोड़ कर भारत सिर्फ सलमान खान के लिए आई थी , और उनका रिश्ता सलमान खान के साथ पुरे 8 साल चला था . लेकिन उन्होंने बताया की सलमान खान ने उनके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया था यहाँ तक की सलमान खान ने उनके साथ मारपीट भी की थी . सोमी अली ने बताया की जब सलमान खान उनके साथ मारपीट करते थे तब मेकअप आर्टिस्ट उनके ये निशान छुपाते थे तब जाकर वो शूटिंग कर पाती थी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

खबर तो यहाँ तक भी आ रही थी की सलमान खान ने उनके सर पर बोतल मार कर फोड़ डाली थी , लेकिन इस बात को सोमी अली ने मना कर दिया था . उन्होंने कहा था की सलमान खान ने उनको बोतल नहीं मारी थी बल्कि उनके सर के ऊपर वाइन डाल दी थी . सोमी अली ने बताया की वो कराची में रहती थी और उनके माता पिता में नहीं बनती थी इसलिए बचपन ने उनके साथ शोषण हुआ था , ये शोषण उनके कुक ने किया फिर उनके गेट कीपर ने भी किया था .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .