मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा जायेंगी अन्दर और देना होगा 5 हजार जुर्माना , ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पुराने जमाने के एक अभिनेत्री ऐसी थी जिसके सब लोग दीवाने थे , और उस मशहूर अभिनेत्री का नाम है जयाप्रदा . लेकिन अब इस अभिनेत्री को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है , उन्हें एक मामले में जेल जाना पड़ सकता है . जयाप्रदा को चेन्नई की एक अदालत ने एक मामले में दोषी पाया है और उनको 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है . यही नहीं वो जेल तो जाएँगी ही साथ ही साथ उनको 5 हजार रूपए जुर्माना भी देना पड़ेंगा , साथ ही साथ उनके बिज़नस पार्टनर को भी सजा सुनाई है . दरसल जयाप्रदा और उनका पार्टनर एक थिएटर चलाते है और वहा एक कर्मचारी ने उन पर आरोप लगाया है की उन्होंने मुझे सैलरी नहीं दी जो आरोप सही पाए गए .

 

जयाप्रदा के क्रमचारियो ने उठाई उनके खिलाफ आवाज

 

आपको बता दे की जयाप्रदा फिल्मे छोड़ने के बाद उन्होंने एक थिएटर शुरू किया था लेकिन जब उसका काम सही नहीं चला तो उन्होंने उसको बंद कर दिया . लेकिन बंद करने के बाद जया ने अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया , तो उनके कर्मचारियों ने ज्या पर आरोप लगाया की उन्होंने इ अस आई का पैसा सरकारी खातो में जमा नहीं करवाया .इसके कारण जज ने उन आरोपों की जाच की और सब सही पाए गए .

jaya

फिल्मे छोड़ने के बाद राजनीती ज्वाइन की

 

जब जयाप्रदा के खिलाफ मामला कोर्ट में गया तो ज्या ने अपनी गलती मानी और ये कहा की में सारे पैसे देने को तयार हु इसलिए समझोता कर लीजिये . लेकिन चेन्नई की अदालत ने उनकी ये बात नहीं मानी और उनको 6 महीने की सजा और 5 हजार रुपये जुरमाना देने को कहा . जया प्रदा अपने समय की बहुत मशहूर अभिनेत्री थी लेकिन आज से 30 साल पहले उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी थी , उसके बाद उन्होंने टी डी पी पार्टी ज्वाइन कर ली थी . लेकिन बाद में उन्होंने टी डी पी पार्टी को छोड़कर बी जे पि पार्टी ज्वाइन कर ली थी .

Leave a Comment