viral news

बेटे के आये 10 वी में 35 परसेंट मार्कस माता पिता मनाने लगे जश्न , बोले खूब मेहनत की है विडियो वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों हर किसी के माँ बाप दिन रात मेहनत करते है इस उम्मीद में की उनके बचे पढ़ लिखकर बड़े आदमी बन जाये . हर माँ बाप का सपना होता है की उनके बच्चे खूब पढ़े और पेपर्स में 90 परसेंट नंबर लेकर आये . अगर बच्चो के अच्छे नंबर नहीं आते तो उनके माँ बाप बहुत मायूस होते है , और बच्चो को डाट भी सुननी पड़ती है . लेकिन कुछ माँ बाप ऐसे होते है जो की अगर बच्चो के कम नंबर आये तब भी उदास नहीं होते . बल्कि उल्टा उनके कम नंबर आने पर सारे मोहल्ले में मिठाई बाटते है और जश्न मनाते है .

 

माँ बाप ने बच्चो के 35 परसेंट आने पर बाटी मिठाई

 

दुनिया में कुछ माँ बाप ऐसे होते है जो की बहुत ही मजेदार होते है ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है . जहा मुंबई में 10 वी क्लास का रिजल्ट आया था और उनके बेटे के सब सब्जेक्ट में 35 परसेंट नुम्बर आये . जहा इतने कम नंबर देख कर माँ बाप को गुस्सा होना था लेकिन वो उल्टा बच्चे के 35 परसेंट नंबर देख कर काफी खुश हुए . इतना ही नहीं उन्होंने कहा की हमारे बेटे ने बहुत ही ज्यादा मेहनत की है और उन्होंने पुरे मोहल्ले में मिठाई भी बाटी .

लोग माँ बाप की कर रहे तारीफ़

 

ये मामला मुंबई के रहने वाले अशोक का है जिसने दसवी क्लास में 35 परसेंट नंबर हासिल किये , उनके पिता ऑटो रिकक्षा चलाते है और माँ घर का काम करती है . उनके परिवार में आज तक कोई भी इस क्लास तक नहीं गया , उनके माता पिता ने कहा लोग अपने बच्चो के ज्यादा नंबर आने पर खुश होते है . लेकिन हम तो अपने बेटे के 35 परसेंट आने पर ही खुश है क्योकि आज तक हमारे परिवार में इतने नंबर कोई नहीं लाया . जिसने भी इस माता पिता की विडियो देखि वो इनकी बहुत ही ज्यादा तारीफ़ कर रहे है और कह रहे है की बच्चो को इस सपोर्ट की ही जरूरत है .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *