आपने पहचाना मां की गोदी में दिख रहा बच्चा कौन हैं? बड़े होकर बना बॉलीवुड का चॉकलेटी हीरो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

चॉकलेटी हीरो : बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया में माध्यम से अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं. दरअसल फैन्स भी अपने फेवरेट स्टार्स से जुडी हर छोटी-बड़ी बातें जानने में दिन-रात लगे रहते हैं, इसी बीच सोशल मीडिया में एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में एक छोटा सा बच्चा अपनी मां की गोद में नजर आ रहे हैं.

चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज
चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज

फोटो में दिख रहे बच्चे की नीली-नीली ऑंखें देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं कि जब ये बच्चा बड़ा हुआ होगा तो इसकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त रही होगी. दरअसल इस बच्चें ने करियर की शुरुआत बेहद जबदरस्त तरीके से की थी लेकिन फिर वह इंडस्ट्री से गायब हो गए. इतने हिंट देने के बाद भी अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो बता दे ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि जुगल हंसराज हैं.

जुगल हंसराज बने बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो

चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज
चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज

जुगल हंसराज बॉलीवुड के एक चॉकलेटी हीरो माने जाते हैं. उनके लुक को देखकर लड़कियां उनकी दीवानी हो जाती थी. इस एक्टर ने बेहद छोटी उम्र में एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था हालाँकि अब वह इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर उनके चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं.

ALSO READ: सुनील शेट्टी ने अपने पिता के लिए जो किया शायद ही कोई बेटा कर सके

चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज ने एक साथ की थी 40 फिल्में साइन की

चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज
चॉकलेटी हीरो जुगल हंसराज

जुगल ने अपने करियर शुरुआत बेहद ही शानदार अंदाज़ में की थी और लोग उन्हें हिंदी सिनेमा का अगला सुपरस्टार तक कहने लगे थे लेकिन फिर किस्मत में ऐसी पलटी मारी की लोग उन्हें मनहूस तक कहने लगे थे.

जुगल के बारे में बताया जाता हैं कि जब उनका करियर अच्छा चल रहा था तब उनके पीछे डायरेक्टर और प्रोडूसर की लाइन लगी रहती थी. यहाँ तक कि उन्होंने एक साथ 40 फ़िल्में भी साइन की थी लेकिन उनसे से कुछ ही फिल्मे बन पायी. बताया जाता हैं कि जुगल हंसराज इन दिनों अपने परिवार के साथ सेटल हो चुके हैं.       

ALSO READ: सलमान खान के इस करीबी ने छोड़ी दुनिया दुःख में सारा बॉलीवुड

Leave a Comment