फोटो में दिख रही इस बच्ची का करियर सलमान तक नहीं बना पाए , साउथ जाकर मिली सफलता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज हम आपको एक ऐसी शानदार और खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों के माध्यम से अपने करियर की स्टार्टिंग की थी, परंतु उन्हें कोई खास मुकाम हासिल नहीं हुआ और इसके बाद वह साउथ इंडस्ट्री में काम करने के लिए चली गई और वहां पर उन्होंने सफलता के झंडे गाड दिए। वर्तमान के समय में साउथ इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री में इनकी गिनती होती है, जिन्होंने बॉलीवुड में वापसी तो कर ली परंतु वह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाई। हालांकि साउथ की फिल्मों में वह अवश्य ही सफल हो गई।

kajal aggarwal

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम काजल अग्रवाल है, जिन्होंने साल 2004 में “क्यों हो गया ना” नाम की फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके साथ विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार थे। हालांकि फिल्म रिलीज हुई तो इसके बावजूद भी काजल अग्रवाल को कोई भी खास पहचान नहीं मिली और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद साल 2007 में उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री में अपना कदम रखा, वहां पर उन्होंने लक्ष्मी कल्याणम नाम की फिल्म में काम किया।

kajal aggarwal

सिंघम’ से की वापसी

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद साल 2011 में इन्होंने अजय देवगन के साथ सिंघम नाम की फिल्म में काम किया। अब तो आपको यह पता चल गया होगा कि, आखिर हम कौन सी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट हुई थी और फिल्म की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके लिए और भी रास्ते ओपन हो गए थे। इसके बाद उन्हें बहुत सारी हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले।

kajal aggarwal

एस एस राजामौली ने चमकाई किस्मत

अजय देवगन के साथ सिंघम फिल्म करने के पश्चात एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्पेशल 26 में काम करने का मौका मिला। इसके बाद “दो लफ्जों की कहानी” फिल्म में इन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ काम किया और एक और हिंदी फिल्म “मुंबई सागा” में भी यह दिखाई पड़ी।

kajal aggarwal

हालांकि इन्हें बॉलीवुड में कोई खास सफलता नहीं मिला, परंतु साउथ इंडस्ट्री में इनके नाम पर बहुत सारी ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में है। यह एसएस राजामौली के द्वारा बनाई गई “मगधीरा” नाम की फिल्म मूवी मे दिख चुकी है, जो काफी ज्यादा हिट हुई थी। काजल अग्रवाल को साउथ की फिल्म में सफलता दिलाने का श्रेय डायरेक्टर SS राजामौली को ही जाता है।

1 thought on “फोटो में दिख रही इस बच्ची का करियर सलमान तक नहीं बना पाए , साउथ जाकर मिली सफलता”

Comments are closed.