साउथ के इस मशहूर कॉमेडियन के नाम है ये गिनीज बुक का रिकॉर्ड , कोई नहीं इनके जैसा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक समय था जब बॉलीवुड की फिल्म हर जगह दिखाई जाती थी और बॉलीवुड की टक्कर में कोई नहीं था . लेकिन पिछले कुछ सालो से साउथ के एक्टर और उनकी फिल्मो ने लोगो पर ऐसा जादू किया है की अब लोग बॉलीवुड को भूलते जा रहे है . आपको याद होगा की पिछले साल RRR फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में धमाल मचाया था . एक ऐसा कॉमेडियन है साउथ का जिसको अब लोग जानने लगे है और जिस फिल्म में वो कॉमेडी करता है वो फिल्म हिट ही होती है .

 

ब्रमानंद के नाम है गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कलाकार है जिनके नाम बहुत ही ज्यादा फिल्मे की है उसमे मिथुन चक्रवती , कादर खान और शक्ति कपूर का नाम शामिल है . लेकिन अगर में आपसे कहू की उनसे ज्यादा फिल्मे इस अकेले ब्रमानंद कॉमेडियन ने की है तो आप शायद विश्वाश भी नहीं करेंगे . लेकिन दोस्तों ये बात सच है की ब्रमानंद ने अब तक 1000 से भी ज्यादा फिल्म की है और इसके लिए उनका नाम गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल है .

bram

फिल्मो से पहले थे कॉलेज में प्रोफेसर

आपको बता दे की ब्रमानंद बहुत ही पढ़े लिखे आदमी है वो वैसे आंध्र प्रदेश के रहने वाले है और उन्होंने वहा से मास्टर डिग्री ली है आर्ट्स से . लेकिन वो साथ ही साथ थिएटर से जुड़े रहते थे और अक्सर उनमे रोल अदा करते थे , फिर उन्होंने एक दिन प्रोफेसर की नौकरी छोड़कर फिल्मो का रुख कर लिया था . वो कहते है की उन्होंने एक के बाद एक फिल्मे की है और अब तो उन्होंने फिल्मो को याद करना ही छोड़ दिया की उन्होंने कितनी फिल्मो में काम किया है .

ये भी पढ़ेफोटो में दिख रही इस बच्ची का करियर सलमान तक नहीं बना पाए , साउथ जाकर मिली सफलता

एक अंदाजे के अनुसार उन्होंने अब तक 1028 फिल्म कर चुके है पिछले 30 सालो से , लेकिन एक बात है की उन्होंने सब साउथ की फिल्मो में ही काम किया है उन्होंने कोई भी बॉलीवुड की फिल्म आज तक नहीं की है .