Kareena Kapoor के बच्चे करते है अपने नौकरों से ऐसा व्यवहार की और कोई नहीं करता ऐसा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आप लोगो को जैसा पता है की करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने दो बच्चो के पिता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) से शादी की थी , जिसके बाद बहुत से लोग उनकी बहुत ज्यादा आलोचना करने लगे थे . सबने करीना कपूर को ये कहा था की उन्होंने सिर्फ पैसे के लिए सैफ अली खान से शादी की थी . लेकिन शादी के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बच्चे हुए और दोनों ही लड़के हुए और उनका नाम तैमुर और जेह है . लेकिन बहुत कम लोगो को पता है की करीना कपूर अपने बच्चो को क्या सिखाती है और जो बाते वो सिखाती है वो हर किसी को अपने बच्चो को सिखानी चाहिए .

 

ऐसा व्यवहार करते है करीना के बच्चे अपने नौकरानी के साथ

आपको बता दे की करीना कपूर ने अपने बच्चो की देखभाल करने के लिए एक नौकरानी रखी हुई है जो की उनकी सब चीजो का ख्याल रखती है . जब करीना कपूर के बच्चे खाना खाते है तब उनके साथ उनकी नौकरानी भी खाना खाती है . लेकिन एक दिन तैमुर ने ये पूछ लिया की उनकी नौकरानी अलग टेबल पर बेठ कर क्यों खाना खाती है . बस तब से करीना कपूर ने ऐसा नियम बना दिया की आज के बाद उनके बच्चे और नौकर एक ही टेबल पर बेठ कर खाना खायेंगे . ऐसा करने अपने बच्चो के सामने बहुत अच्छी बात है जिससे बच्चो को अच्छी सिख मिलती है .

kapoor

ये भी पढ़े : करीना कपूर ने गाया गलत भारत का राष्ट्रिय गान तो लोगो ने लगा दी क्लास

बच्चो को भी दे करीना कपूर जैसी सिख

इतना ही नहीं कई लोग तो ये सोच रहे होंगे की शायद करीना कपूर अपने बच्चो को कुछ गलत सिखाती होगी , लेकिन ऐसा नहीं है . करीना कपूर ने अपने बच्चो को ये कहा है की वो अपनी नौकरानी के साथ वैसा ही सम्मान देना चाहिए जैसा की वो करीना और सैफ को देते है . क्योकि करीना कपूर और सैफ तो ज्यादातर बाहर ही रहते है ऐसे में उनके बच्चो का ख्याल उनकी नेनी ही करती है . जैसे सिख करीना कपूर अपने बच्चो को दे रही है वैसे ही हमे अपने बच्चो को देनी चाहिए ताकि वो आगे चलकर समाज में अच्छी मिसाल पैदा कर सके .