रूस के राष्टरपति Vladimir Putin को आया हार्ट अटैक हालत नाजुक

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Putin Heart Attack  : रूस के राष्टरपति की तरफ से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है जिसको सुन कर सब कोई हैरान है . व्‍लादिमीर पुतिन जो की राष्टरपति है ये कहा जा रहा है की जब वो अपने बाथरूम में थे तो उनको हार्ट अटैक आया है . ये दावा एक बहुत बड़े टेलीग्राम चैनल ने किया है , ये नहीं कहा जा सकता की इस खबर में कितनी सच्चाई है . पहले भी उनकी सेहत को लेकर खबर आ रही थी की वो बीमार है . पिछले दिनों बताया जा रहा था की व्‍लादिमीर पुतिन किसी प्रकार के कैंसर से पीड़ित है .

 

विदेशी दौरों में नहीं दिखे बीमार

जब पीछे दिनों ये कहा गया की व्‍लादिमीर पुतिन बीमार है तो अटकलों का बाजार जोर कर गया था . लेकिन वो उसके बाद चाइना के दौरे पर गए थे पर उनको देख कर कोई भी ये नहीं कह सकता था की वो बीमार है . कुछ लोग तो ये कह रहे थे की वो असली व्‍लादिमीर पुतिन नहीं थे बल्कि जो दौरे पर गया था वो उनका हमशकल था . अगर मीडिया सूत्रों की माने तो वो इस समय आई सी यु में है और डॉक्टर उनकी स्पेशल देखभाल कर रहे है .

putin

डॉक्टर को लग गया था पहले से पता

कुछ सूत्रों का कहना है की व्‍लादिमीर पुतिन को हार्ट अटैक आने वाला है ये डॉक्टर को पहले से पता लग गया था . जब उनको दिल का दौरा पड़ा तो वो बेहोश हो गया था लेकिन फिर डॉक्टर ने उनकी एक छोटी सी सर्जरी करी थी जिसके बाद उनको होश आ गया था . यकीन उनकी सरकार की तरफ से अभी कोई ब्यान नहीं आया है फिर भी इतना कहा जा रहा है की जब उनकी सुरक्षा कर्मी बाहर खड़े थे . तो उनको अन्दर से किसी की गिरने की आवाज आई और जब उन्होंने जा कर देखा तो मेज पर समान गिरा पड़ा था . और व्‍लादिमीर पुतिन फर्श पर अचेत अवस्था में पड़े थे  लेकिन अब उनकी हालत कुछ सही बताई जा रही है .