करण जोहर के शो में करिश्मा कपूर ने की हदे पार , कहा सैफ करते है ऐसी खुशबू पैदा की मदहोश कर दे

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

आपको पता ही है की मशहूर डायरेक्टर करण जोहर एक शो चलाते है जिसका नाम है कॉफ़ी विद करण जिसका 8 वा सीजन चल रहा है . ये शो हाल फ़िलहाल में बहुत ही ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है और इसमें सबसे पहले जो गेस्ट बन कर आये वो थे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जिन्होंने अपने कुछ हिस्से जिंदगी के शेयर किये . इस शो में आलिया भट्ट भी आई और करीना कपूर भी आई थी . लेकिन इस शो में करीना कपूर ने कुछ सैफ अली खान के ऐसे राज खोले जो आज तक आपको पता नहीं होगा .

 

Kareena Kapoor ने खोले सैफ अली के राज

 

करीना कपूर ने कॉफ़ी विद करण 8 के सीजन में अपने पति सैफ अली खान को लेकर कुछ राज खोले जिसको सुन कर सब चोक गए . उन्होंने बताया की सैफ अली खान ऐसी खुशबू छोड़ते है जिसके कारण वो मदहोश हो जाती है , उन्होंने कहा अगर उनका बस चले तो वो सैफ अली खान की इस खुशबू में सारी उम्र महकना चाहेंगी . जब लोगो ने उनकी इस बात को सुना तो वो करीना कपूर को बहुत ही ज्यादा ट्रोल कर रहे है .

लोगो ने लगा दी Kareena Kapoor की क्लास

 

करीना कपूर की ये बात कुछ लोगो को पसंद नहीं आई और एक यूजर ने कहा की अपनी ये बाते अपने घर के अंदर ही रखे . तो एक दूसरा आदमी लिखता है की पैसे की खुशबू हर औरत को पसंद आती है तो तुम कोनसा अलग हो . आपको तो पता ही है की करीना कपूर ने कुवारे आदमी से शादी ना करके 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी . उनके बाद उनके दो बेटे पैदा हुए जिसमे एक का नाम तैमुर है जिसके कारण भी करीना कपूर को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जाता है .

 

ये भी पढ़ेऐश्वर्या राय और करीना में हुई अनबन , गुस्से में करीना ने छीना माइक

1 thought on “करण जोहर के शो में करिश्मा कपूर ने की हदे पार , कहा सैफ करते है ऐसी खुशबू पैदा की मदहोश कर दे”

Comments are closed.