बस स्टैंड पर बेचीं मूंगफली लेकिन आज है बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार ये एक्टर

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड कीसी भी आदमी का जीवन पलट सकता है अगर आपकी किस्मत अच्छी है और आपमें टैलेंट है . क्योकि ये जगह ऐसी है जहा पर देश के कोने कोने से लोग अपना भाग्य अजमाने के लिए आते है लेकिन कुछ ही लोग ऐसे होते है जो सफल होते है . ऐसे ही एक कलाकार ऐसे है जिनका नाम जेकी श्राफ है जो की बहुत समय से बॉलीवुड पर राज कर रहे है. अब तो उनका बेटा टाइगर श्राफ भी फिल्मो में आ गया है और अपने पिता के नाम को आगे बड़ा रहा है .

 

जेकी श्राफ कभी बेचा करते थे मूंगफली

 

आपको बता दे की जेकी श्राफ की सबसे पहली फिल्म आई थी हीरो जो की सुभाष घई ने बनाई थी जो की काफी बड़ी हिट भी रही थी  . इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री ने काम किया था जो की उस समय की बहुत ही टॉप की हेरोइन में से एक मानी जाती थी . इस फिल्म ने जेकी श्राफ को रातो रात ही सुपर स्टार बना दिया था . लेकिन वैसे जेकी ने अपनी जिंदगी में बहुत ही उतार चडाव देखा है और एक टाइम ऐसा था की जिस समय वो बस स्टैंड पर मूंगफली बेचा करते थे .

jackie

ये भी पढ़ेबॉलीवुड के 6 ऐसे कलाकार जिनको गद्दारी कर मिली लोगो से तारीफ़

जेकी श्राफ की मुछो ने दिलवाई सफलता

आपको बता दे की जेकी श्राफ की मुछो ने उनको सफलता दिलवाने ने बहुत बड़ा योगदान दिया है , क्योकि लोग उनकी मुछो को काफी पसंद किया करते थे . आपको बता दे की हीरो फिल्म से पहले जेकी को एक्टिंग करनी नहीं आती थी लेकिन उनका कॉन्फिडेंस लेवल काफी हाई था . इस कॉन्फिडेंस ने ही उनको हीरो फिल्म दिलवाई थी नहीं वो तो एक एक पैसे के लिए परेशान थे .

 

उन्होंने एक अख़बार को इंटरव्यू के दौरान बताया की वो बहुत ही कम पढ़े लिखे है इसलिए उनको नौकरी मिलने में काफी मुश्किल आई थी . कभी उन्होंने दिवार पर पोस्टर चिपकाए तो कभी बस स्टैंड पर मूंगफली भी बेचीं है , जब वो एक दिन बस स्टैंड पर खड़े थे तो एक आदमी ने उनसे पूछा की क्या वो मॉडलिंग करेंगे तो उन्होंने कहा की पैसे मिलेंगे तो जरूर करेंगे . आज उनकी सम्पति की बात की जाए तो जेकी श्राफ की सम्पति 221 करोड़ के करीब आकी गयी है .