February 29, 2024

ऐश्वर्या राय और करीना में हुई अनबन , गुस्से में करीना ने छीना माइक

kareena kapoor
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस आई जिन्होंने अपनी प्रतिभा के बल पर यहां पर नाम कमाया, ज्यादातर ऐक्ट्रेस अपने अच्छे स्वभाव के लिए जानी जाती है. लेकिन एक ऐसी एक्टर्स है जो अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी जाती है और अपने गुस्से के लिए भी बहुत बदनाम है और उसे एक्ट्रेस का नाम है करीना कपूर. करीना कपूर जब बॉलीवुड में शुरुआत में आई थी तो अपने एटीट्यूड के कारण बहुत ज्यादा चर्चा में आई थी. उन्होंने उन दिनों ऐश्वर्या राय स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया था जिसके कारण लोग हक्के बक्के रह गए थे .

जब करीना कपूर ने छीन लिया था ऐश्वर्या राय के हाथ से माइक

आपको तो याद होगा कि करीना कपूर की पहली फिल्म थी रिफ्यूजी जो की खास हिट नहीं हुई थी लेकिन इसके कारण उन्हें फेस ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया था. दूसरी तरफ अमीषा पटेल की कहो ना प्यार में काफी सफलता प्राप्त की थी और उसकी काफी अवार्ड भी मिले थे. कहो ना प्यार फिल्म पहले करीना कपूर को मिल रही थी लेकिन उन्होंने जानबूझकर यह फिल्म नहीं की. दूसरी तरफ रिफ्यूजी फिल्म कुछ ज्यादा नहीं चली थी और उन्हें सिर्फ एक छोटे से अवार्ड से संतोष करना पड़ा. उनकी यह हताशा साफ दिखाई दे रही थी और उन्होंने स्टेज पर ऐश्वर्या राय से माइक लगभग छीन ही लिया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा था.

Kareena snatched Aishwarya’s mic, because she was so pissed she didn’t get best debut award
byu/que_mira_bobo10 inBollyBlindsNGossip

करीना को लिया था लोगो ने आड़े हाथो

करीना कपूर एक फ़िल्मी परिवार से आती है इसलिए उनके अन्दर ये घमंड आना स्वाभाविक ही है लेकिन उन्होंने अपने आप को बहुत बदल लिया है . लेकिन उस समय जिसने भी करीना कपूर की ये विडियो देखि उनको आड़े हाथो लिया , एक यूजर लिखता है की इसकी चाल में ही घमंड दिखाई देता है जो की सही नहीं है . एक अन्य यूजर लिखता है करीना कपूर की चाल को देख कर उसको अपने स्कूल के दिन याद आ गए है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →

One thought on “ऐश्वर्या राय और करीना में हुई अनबन , गुस्से में करीना ने छीना माइक

Comments are closed.