करीना कपूर करती है अपने बच्चो की आया से ऐसा व्यवहार की आपको आ जायेंगा गुस्सा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Kareena Kapoor Khan : करीना कपूर बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जी की काफी सफल रही है उनके परिवार में ज्यादातर आदमी और औरत फिल्म लाइन से जुड़े हुए है . उन्होंने बॉलीवुड को बहुत साड़ी हिट फिल्मे दी है, लेकिन जब उनका करियर पूरी सफलता पर था तब उन्होंने पहले से शादीशुदा और दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी कर ली थी . उनकी ये शादी लोगो के बीच में बहुत ज्यादा चर्चा में रही थी , सब लोगो ने कहा की था की करीना कपूर ने पैसो के लालच में सैफ अली खान के साथ शादी की है . सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनके दो बच्चे हुए एक का नाम तैमुर है और दुसरे का नाम जेह है .

 

करीना कपूर ने बताई परिवार की कुछ बाते

 

करीना कपूर ने बहुत दिनों बाद एक न्यूज़ चैनल को अपना इंटरव्यू दिया है और जो लोगो ने उनकी बुराई की है उन पर अपनी बात राखी है . जब उन्होंने अपने बच्चे का नाम तैमुर रखा था तो लोगो ने उनको आड़े हाथो लिया और कहा की करीना तुम्हे और कोई नाम नहीं मिला क्या . इसके जवाब में करीना कपूर ने बताया की ये नाम सैफ अली खान ने अपने दोस्त के नाम पर रखा है और इस नाम का मतलब होता है लोहे जैसा मजबूत . आपको बता दे की तैमुर नाम का एक राजा था जो की मंगोल का था उसने पूरी दुनिया में बहुत जुल्म किये थे .

nanny

करीना कपूर ने बताया तैमुर की आया का किस्सा

 

करीना कपूर ने एक किस्सा और भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने बताया की एक बार तैमुर टेबल पर बेठ कर खाना खा रहा था , दूसरी टेबल पर उनकी आया खाना खा रही थी . तो तैमुर ने करीना से पूछा की उनकी आया दूसरी टेबल पर बेठ कर खाना क्यों खा रही है , ये बात उनके दुसरे बेटे ने भी पूछी . ये बात करीना कपूर को चुभ गयी और उन्होंने उनकी आया को कहा की आगे से जब भी खाना खायेंगी तो उनके बेटे की टेबल पर बेठ कर ही खाओंगी .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *