ये है बॉलीवुड की सबसे दुखी अभिनेत्री पति ने तबाह कर दी जिंदगी

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा आकर सब अपने सपने पुरे करते है लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी है जिनके बाप दादा पहले से ही बॉलीवुड में अच्छा नाम कम चुके है . ऐसी ही एक अभिनेत्री है जो हमेशा मुस्कुराया करती थी और उनकी हर एक फिल्म हिट भी होती थी . उस अभिनेत्री का नाम है करिश्मा कपूर जिसको एक समय हर एक डायरेक्टर अपनी फिल्म में लेना चाहता था लेकिन फिर शादी के बाद इस अभिनेत्री की जिंदगी ही ख़राब हो गयी .

 

शादी के बाद हो गयी करिश्मा की जिंदगी ख़राब

 

आपको बता दे की हमेशा खुश रहने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर की जिंदगी शादी के बाद बदल गयी थी . उन्होंने फिल्म में तो बहुत नाम कमाया और फिर उन्होंने बिजनेसमैन संजय से शादी कर ली थी . जब वो विदा हो कर अपने ससुराल गयी तो उन्होंने सोचा की वो अब यहाँ खुश रहेंगी लेकिन वहा जा कर उनके सपने चकना चूर हो गए . शादी की पहली रात ही करिश्मा कपूर के साथ कुछ ऐसा हुआ जो उसने आज तक सोचा भी नहीं होगा . यही नहीं उनके पति के इलावा उनके सास ससुर का भी वयवहार उनके प्रति अच्छा नहीं था .

 

पति ने किया दोस्त के साथ सोने के मजबूर

kapoor

ये भी पढ़े50 साल की करिश्मा कपूर का जागा शादी करने भूत , चल रहा इनके साथ अफेयर

करिश्मा कपूर की शादी शुदा जिंदगी किसी नरक से कम नहीं थी इस बात का पता उनको सुहागरात वाले दिन पता चला . आपको बता दे की करिश्मा कपूर की शादी वाली रात उनके पति ने उनको अपने दोस्तों के साथ सोने को मजबूर किया . जब उन्होंने इस बात से मना किया तो उनके पति ने उनको बहुत ही ज्यादा मारा था और करिश्मा कपूर की वो रात रो के गुजरी . इस बात का खुलासा खुर करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था .

 

बात यही नहीं ख़तम हुई थी जब करिश्मा कपूर प्रेग्नेट थी तब उनकी सास ने उनको थप्पड़ भी मारा था , और उनके पति ने अपने भाई को करिश्मा कपूर पर नजर रखने को कहा था . करिश्मा कपूर एक एक लड़का और लड़की हुए और उन्होंने सोचा था बच्चे होने के बाद उनका रिश्ता सुधर जायेंगा . लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और आख़िरकार करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक लेकर इस कहानी को ख़तम किया .