KBC First Crorepati : पंजाब का ये लड़का बना पहला करोडपति , जानिये कोन है

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

KBC First Crorepati : आप लोगो को जैसा पता है की अमिताभ बच्चन के शो का 15 वा सीजन चल रहा है , और दुनिया भर के लोग इस शो को देख रहे है . इस शो में सभी एपिसोड बहुत ही मजेदार चल रहे है , लोग काफी समय से इस सीजन के करोडपति का इंतजार कर रहे थे जो की काफी समय से मिल नहीं रहा था . लेकिन अब पंजाब के रहने वाले एक लड़के ने इस शो का पहला करोडपति बनने का सोभाग्य प्राप्त किया है . इस लड़के का नाम जसकरण है और ये पंजाब के तरनतारन का रहने वाला है .

 

अमिताभ ने की पहले करोडपति की घोषणा

 

अबकी बार अमिताभ बच्चन ने जिस करोडपति की घोषणा की है वो पंजाब के तरनतारन के छोटे से गाव का रहने वाला है . आपको बता दे की वो जिस गाव से आते है वहा बहुत ज्यादा पढ़े लिखे आदमी नहीं है , लेकिन जसकरण ने कुछ अलग ही सोचा और पढाई पर ध्यान दिया . वो कलकटर बन्ने की तयारी कर रहे है और पढने के लिए गाव से काफी दूर जाते है , वो कहते है की मेरे को अपना परिवार और गाव का नाम रोशन करना है .

क्या जसकरण 7 करोड़ भी जीत पाएंगे

जसकरण बहुत ही ज्यादा मेहनती लड़के है और वो जिंदगी में कुछ अलग ही करना चाहते है . वो कहते है की मैंने आज तक कोई पैसा नहीं कमाया है लेकिन करोडपति में उनकी ये पहली कमाई होगी . उनसे 7 करोड़ का सवाल भी पूछा गया लेकिन उसका उत्तर देने से पहले ही एपिसोड ख़तम हो गया . इसलिए ये देखने वाली बात होगी की क्या वो 7 करोड़ रुपये भी जीत पायेंगे या नहीं , अगले साल वो पहली बार कलक्टर बनने के लिए अपना पहला पेपर देंगे .

Leave a Comment