पहले ही वीकेंड बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं रही Dream Girl 2, 8वे दिन की इतनी कमाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 8 : हाल ही में बॉक्स ऑफिस में ग़दर 2 और जेलर का जलवा देखने को मिला। इसके अलावा 1 सितंबर को रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और समांथा रूथ प्रभु की पहले दिन की कमाई भी शानदार रही। परंतु आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नहीं कर पाई।

dream girl 2

अगले हफ्ते शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के लिए तैयार है। जिसका असर अभी से आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। बता दे की ड्रीम गर्ल 2 ने अपने आठवें दिन सबसे कम कमाई की है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

dream girl 2

ये भी पढ़े : आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का आगे सनी देओल की गदर 2 रोने लगी , कर दी बम्पर कमाई

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के मुताबिक आठवें दिन ड्रीम गर्ल 2 ने 8.4 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 71.70 करोड रुपए हो गया है।

dream girl 2

कलेक्शन की बात की जाए तो ड्रीम गर्ल 2 ने अपने पहले दिन 10.69 करोड़ तथा दूसरे दिन 14.02 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़, चौथे दिन 5.42 करोड़, पांचवें दिन 5.87 करोड तथा छठे दिन 7.5 करोड़ और सातवें दिन 7.50 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कुल कलेक्शन 67 करोड़ हो गया था। वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो ड्रीम गर्ल 2 ने दुनिया भर में 89.1 करोड़ की कमाई कर ली है यानी की फिल्म ने अपने बजट की कमाई हासिल कर ली है।

dream girl 2

जानकारी के लिए बता दे की ड्रीम गर्ल 2 के रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2, ओमजी 2, जेलर और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जोरो से कमाई कर रही थी। वहीं अब अगले हफ्ते शाहरुख खान की जवान भी रिलीज होने वाली है जिसका सीधा असर आयुष्मान खुराना की फिल्म पर पड़ रहा है जिससे कि इस फिल्म की कमाई काफी ज्यादा प्रभावित हुई है।

Leave a Comment