Karwa Chauth 2023 : जानिये कैसे मना रहे है कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पहला करवा चौथ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Karwa Chauth 2023 : दोस्तों इस साल त्योहारों की शुरुआत हो चुकी है और पति की लंबी उम्र करने वाला त्योहार करवा चौथ आ गया है. इस साल करवा चौथ 1 नवंबर 2023 को मनाया जा रहा है, हमारे बॉलीवुड में भी कई ऐसी जोड़ियां हैं जो इस साल शादी के बंधन में बंधी है. उनमें से एक है कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) , जिनका के इस साल पहले करवा चौथ का व्रत होगा. आपको बता दें कि इन दोनों की शादी इस साल राजस्थान के एक पैलेस में हुई थी, और यह दोनों अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए दिल्ली रवाना हो गई है.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का है पहले करवा चौथ Kiara Advani Sidharth Malhotra First Karwa Chauth

 

मीडिया सूत्रों के अनुसार एक इंस्टाग्राम पर एक पत्रकार ने उनकी दोनों की वीडियो पोस्ट की है. जिसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह की ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखाई दिए हैं. यह कहा जा रहा है कि वह अपना पहला करवा चौथ बनाने सिद्धार्थ मल्होत्रा के दिल्ली वाले घर पर जा रहे हैं. दोनों की जोड़ी खूबसूरत ड्रेस में काफी बढ़िया दिखाई दे रही थी.

वीडियो देखकर लोग हो रहे खुश

 

आपको बता देगी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो के नीचे अपने कमेंट भी कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं के भगवान ने जोड़ी बहुत सोच समझ कर बनाई है.