कपिल शर्मा शो में सबको हसाने वाले Kiku Sharda पर टुटा दुखो का पहाड़ , 2 महीने में माँ बाप को खोया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Kiku Sharda : हिंदी सिनेमा जगत से लेकर टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसे हास्य कलाकार है। जिन्होंने अपनी कॉमेडियन अंदाज से हर किसी का दिल मोह लिया है। उन्हीं में एक है, जो सबको अक्सर अपनी हंसाने के अंदाज से लोट- पोट करा देते है। जिनकी कॉमेडी देख हर कोई खुश हो जाता है। वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर किकू शारदा है। जो हर किसी को हंसाने का कोई कसर नहीं छोड़ते है, लेकिन इन दिनों किकू के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अपनी कॉमेडियन अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले किकू शारदा अब अकेले हो गए हैं। आपको जानकर बेहद तकलीफ होगा कि सिर्फ दो महीनों के अंदर ही किकू शारदा के माता-पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए। जिसे जानने के बाद पूरी टेलीविजन जगत सहित फैंस भी बेहद दुखी है।



Kiku Sharda अपने माता -पिता को याद कर हुए भावुक



कीकू शारदा आपने माता-पिता के निधन से बुरी तरह टूट गए हैं और उनको याद करते हुए। कॉमेडियन कीकू शारदाने एक भावुक लेटर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इसी के साथ उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है। जहां तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को दो महीने के अंदर खो दिया।

kiku
kiku



किकू शारदा ने लिखा कि पिछले दो मंथ में दोनों को खो दिया। मेरी मदर और फादर। शारदा ने आगे लिखा कि “आपकी बेहद याद आती है मां। आपके बिना जीवन के बारे में कभी सोचा नहीं था। अब मेरे टेलीविजन शोज के बारे में मुझे फीडबैक कौन देगा। मेरी हर सफलता पर प्रसन्न कौन होगा। कौन बनेगा करोड़पति का एपिसोड देख मुझे फोन कर कौन बताएगा कि आज बच्चन जी ने क्या मजेदार किया। मुझे और बहुत कुछ सुनना था आप से, बहुत कुछ कहना था आप से, बहुत कुछ पूछना था आप से, ये सब अब किससे?”

ये भी पढ़े : UP Ration Card List 2023 : उत्तर प्रदेश सरकार ने जारी की फ्री राशन पाने वालो की लिस्ट , चेक करे यहाँ अपना नाम

पिता के लिए कीकू ने लिखा नोट



वही अपनी मां के बाद अपने पिता के लिए भी कीकू बेहद दुखित हुए और उनके लिए भी भावुक सा एक नोट लिख कर उन्हे याद किया। कॉमेडियन स्टार कीकू शारदा ने लिखा कि, आप दोनो ने जाने में जल्दीबाजी की, थोड़ा और ठहर जाते कई बाते रह गई थी। आपने वादा किया था कि आप हमेशा संग रहेंगे। उसके बाद आगे कीकू ने लिखा, आपकी बहुत याद आती मां और पापा। वही कीकू शारदा के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस सहित कई स्तर भी बेहद दुखी हुए और अपना दुख जाहिर किया।

Leave a Comment