सनी देओल और अमिताभ बच्चन को इस मामले में पीछे छोड़ नंबर एक बने Sharukh Khan

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sharukh Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री सदियों पुराना है, वही आए दिन स्टार अपनी एक नई – नई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर नजर आते रहते है। अब इसी बीच सात सितंबर को हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रिलीज हुई थी। उनके इस फिल्म का नाम ‘जवान’ है। जो काफी हिट साबित हुई और इसकी शानदार सफलता का वो इन दिनों जश्न मना रहे हैं। जहां चार साल के बाद वो बड़े पर्दे पर नजर आए और एक के बाद एक धुआदार फिल्मे दे रहे है।

 

अब साल के शुरूआत में ही उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया गया। वही अब दुबारा से धमाकेदार वापसी की और अब उनकी दूसरी मूवी ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती दिख रही है।



Sharukh Khan की फिल्म जवान ने की जबरदस्त कमाई



हिंदी और दूसरी अन्य भाषाओं में रिलीज हुई बादशाह खान की मूवी जवान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलजी हो गई थी। जहां रिलीज के फर्स्ट डे से ही शाहरुख खान की मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वही अब शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। इस रिकॉर्ड के साथ बादशाह खान अब बॉक्स ऑफिस पर छा गए है। वही फैंस के बीच भी चर्चा का विषय बने हुए है।



बादशाह खान ने इन स्टार को किया पीछे



मिली जानकारी के अनुसार, बादशाह खान की फिल्म ‘जवान’ ने केवल हिंदी भाषा में ही 505.94 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां फिल्म ने अपनी शानदार कमाई के साथ हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान स्थापित कर ली है। वहीं दूसरी अन्य भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म की कमाई के बारे में बताए तो कुल मिलाकर करीब 563.20 करोड़ का जबरदस्त कारोबार किया है। जो की इंडिया में अब तक किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सबसे अधिक है।

khan
khan

जहां इस मामले में बादशाह खान ने कई बड़े स्टार को पीछा दिया है। जिसमे उन्होंने अभिनेता सनी देओल, अक्षय कुमार जैसी कई बड़े स्टार को पीछे छोड़ दिया है। जहां इन सभी अभिनेताओं के भी फिल्म हालही में रिलीज हुए थे, लेकिन जवान को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, इन स्टार के भी फिल्मों को दर्शको द्वारा काफी प्यार मिला।

ये भी पढ़ेSharukh Khan Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है शारुख खान

दर्शको द्वारा फिल्म जवान को मिला खूब प्यार



फिल्म जवान अधिक रिकॉर्ड तोड़ने व फिल्मी दुनिया में नए स्टैंडर्ड स्थापित करने की मोड़ पर है। किंग खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कामयाबी को स्थापित किया। जहां इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। बता दें कि, फिल्म ‘जवान’ के निर्देशक एटली है और गौरी खान द्वारा निर्मित व गौरव वर्मा सह-निर्मित तथा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। वही इनके इस फिल्म को देख सभी काफी तारीफ करते और अपनी राय देते नजर आ रहे है।

Leave a Comment