sania mirza divorce money
sania mirza divorce money

शोएब मलिक ने तलाक के बाद अब तक क्यों नहीं दिए सानिया मिर्जा को पैसे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों जैसा आपको पता है की पिछले दिनों पाकिस्तान के खिलाडी और सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली थी . उन्होंने इस से पहले सानिया मिर्जा के साथ काफी साल शादी के बंधन को निभाया लेकिन उसके बाद उन्होंने उनको तलाक दे दिया था . सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के एक बेटा भी है जो की काफी बड़ा हो चूका है , लेकिन तलाक होने के बाद पति को पत्नी को पैसे देने होते है . लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की अब तक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को तलाक के पैसे नहीं दिए है .

 

इस वजह से नहीं दिए शोएब ने सानिया मिर्जा को पैसे

आपको बता दे की सानिया मिर्जा एक टेनिस खिलाडी है और उनके पास बहुत ही ज्यादा सम्पति है , एक अंदाजे के अनुसार सानिया मिर्जा के पास 210 करोड़ रुपये की सम्पति है . दूसरी तरफ पाकिस्तान के क्रिकेटर और सानिया के पूर्व पति शोएब मलिक भी काफी अमीर आदमी है . एक अंदाजे के अनुसार उनके पास 232 करोड़ रुपये की अपार सम्पति है , लेकिन फिर भी उन्होंने सानिया मिर्जा को उनके तलाक के पैसे नहीं दिए है .

sania

ये भी पढ़ेशोएब से अलग होकर किसके साथ घूम रही सानिया मिर्जा , वायरल हुई तस्वीरे

सानिया है वजह शोएब से पैसे ना मिलने का कारण

वैसे तो तलाक के बाद पति को उनके गुजारे भत्ते के लिए पैसे देने पड़ते है लेकिन सानिया मिर्जा को अब तक पैसे नहीं मिले है . आपको बता दे की शोएब ने अपनी पहली पत्नी को तलाक के बाद 15 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन सानिया मिर्जा को एक भी पैसा नहीं मिला है . दरसल सानिया मिर्जा ने शोएब से खुला लिया है , खुला एक प्रकार का रिवाज है जिसमे पत्नी को एक लिखित दस्तावेज में पति से अलग होने का कारण लिखना पड़ता है .

यहाँ पर शोएब ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक लिया है और वो भी खुला के अंतर्गत तो उनको पैसे मिलने का कोई भी सवाल नहीं पैदा होता . पैसे लेने की हकदार वो तब बनती अगर शोएब मलिक तलाक लेने की पहले करते लेकिन यहाँ पर उल्टा ही हुआ है .

About admin