इस आदमी के कारण कप्तानी छोड़ सकते है रोहित शर्मा , ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बावजूद वो फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम से फाइनल में हार गयी थी . तब से ही लोग उनकी कप्तानी के ऊपर सवाल उठाने लग गए है , अभी हाल फ़िलहाल में उनको मुंबई इंडियन की कप्तानी से हाथ धोना पड़ा था . उसके बाद ये खबर आ रही थी की रोहित शर्मा आने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम के कप्तान बन सकते है . लेकिन बी सी सी आई के इस फैसले पर एक आदमी ने सवाल उठाया है जॉय भट्टाचार्य ने इस फैसले को गलत बताया है .

 

जॉय भट्टाचार्य ने कहा रोहित को हटाओ क्रिकेट टिया के कप्तान पद से

 

जॉय भट्टाचार्य ने बताया की इस समय रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में नहीं है इसलिए उनका कप्तान बनना टीम के लिए सही नहीं है . उन्होंने कहा की उनके इलावा विराट कोहली , शुभमन गिल और यशश्वी जैसवाल फॉर्म में चल रहे है और उनको टीम में ओपनिंग करवानी चाहिए . रोहित शर्मा के ऊपर कप्तानी का दबाव है इसलिए उनसे ओपनिंग करवाना टीम के लिए सही फैसला नहीं है . उनका कहना है की रोहित शर्मा के कारन दुसरे खिलाडियों को निचले करम में बल्लेबाजी करनी पड़ेंगी जिसके कारण टीम के पर्दर्शन पर प्रभाव पड़ेंगा .

 

जसप्रीत बुमराह को बनाना चाहते है कप्तान

 

जॉय भट्टाचार्य का कहना है की रोहित शर्मा के कारण कई खिलाडियों को टीम से बाहर बेठना पड़ेंगा , उनके कारण रोहित शर्मा , शुभमन गिल में से एक टीम में नहीं खेलेंगा . उन्होने बताया की उनकी नजर में जसप्रीत बुमराह को टीम का कप्तान बनना चाहिए क्योकि इस समय वो गेंदबाजी में भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे है . उनकी नजर में रोहित शर्मा की टीम से वर्ल्ड कप आने से पहले छुट्टी कर देनी चाहिए .