शेखर सुमन ने डाल दिया मनीषा कोइराला के मुह में ऐसी चीज़ जो की देखना भी पाप है

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल के समय में ऐसी फिल्मे बन रही है जो की परिवार के साथ तो बिलकुल भी नहीं देखि जा सकती क्योकि उनमे होते ही कुछ ऐसे सिन है . अभी कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली की एक फिल्म रिलीज़ हुई है जिसका नाम है हीरा मंडी इस फिल्म में बहुत से कलाकारों ने काम किया है . साथ इस फिल्म को ओ टी टी प्लेटफार्म पर बहुत ही ज्यादा व्यूज भी मिल रहे है , क्योकि इस फिल्म के सिन ही कुछ ऐसे है . इस फिल्म का लाहोर पाकिस्तान में काफी ज्यादा विरोध भी हो रहा है और इस फिल्म को बेन करने की मांग भी की जा रही है .

 

शेखर सुमन का है इसमें गलत सिन

 

इस फिल्म के चर्चा में आने का भी एक और कारण है इस फिल्म में दिखाया गया एक सिन जिसको लोग बार बार देख रहे है , वो सिन है शेखर सुमन ने मनीषा कोइराला के मुह में गलत चीज़ डालने का . इस सिन के बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता था यहाँ तक की फिल्म के स्टाफ के बन्दों को भी विश्वाश नहीं हुआ की इनकी फिल्म में ऐसा भी कोई सिन हो सकता है .

आपको बता दे की मनीषा कोइराला तो फिल्मो से काफी दूर हो चुकी थी और वो अपने देश नेपाल में थी , जब उनके पास भंसाली का फ़ोन आया तो वो अपने गार्डन में पानी दे रही थी . वो कहती है की भंसाली के साथ काम करने का तो उनका एक सपना ही था जो की आज पूरा हो गया है .

ये भी पढ़ेफिल्म हीरा मंडी का ये सिन देख रहे लोग बार बार , जानिये क्या है कारण

वो ये भी बताती है की ओरल वाले सिन का भी उनको पता नहीं था वो तो एक दम भंसाली ने बताया की उनको ऐसा कुछ सिन भी करना है . लेकिन इस सिन को असली में नहीं फिल्माया है बल्कि स्पेशल इफ़ेक्ट से फिल्माया गया था , इस फिल्म को बहुत ज्यादा लोगो द्वारा देखा जा रहा है .