फिल्म हीरा मंडी का ये सिन देख रहे लोग बार बार , जानिये क्या है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

संजय लीला भंसाली जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि वह चर्चा में ना आए क्योंकि वह हमेशा विवादित टॉपिक पर फिल्म बनाते हैं. अब उनकी एक फिल्म काफी चर्चा में आ रही है और वह फिल्म है हीरा मंडी जो की ओट प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा ट्रेंड भी कर रही है. इस फिल्म में काफी ज्यादा कलाकारों ने काम किया है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को करोड़ों बार देखा जा चुका है. लेकिन इस फिल्म का एक सीन इतना ज्यादा चर्चा में है कि जिसको लोग बार-बार देख रहे हैं.

इस फिल्म के इस सीन को लोग बार-बार देख रहे हैं

यह फिल्म इसलिए भी चर्चा है क्योंकि हीरा मंडी पाकिस्तान के लाहौर की एक मशहूर तवायफ की मंडी है. यह एशिया में सबसे बड़ी मंडी कही जाती है और यह पाकिस्तान के ऊपर एक धब्बा है. इस फिल्म का एक 3 मिनट का सीन ऐसा है जिसको लोग बार-बार देख रहे हैं. दरअसल इस फिल्म में जब सोनाक्षी सिन्हा की मौत हो जाती है तो काफी औरतें उन्हें आरती पर उठाकर ले जाती हैं, साथ इस फिल्म में मनीषा कोइराला के गिरेबान को शेखर सुमन द्वारा खींची जाना भी दिखाया गया है.

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद पाकिस्तान से बहुत रिएक्शन आ रहे हैं और लाहौर वाले इस फिल्म को देखकर काफी गुस्से में भी दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में शेखर सुमन के लड़के ने भी काफी समय के बाद वापसी की है, और इस फिल्म में शेखर सुमन का किरदार भी काफी चर्चा में दिखाई दे रहा है. लेकिन इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6.2 की रेटिंग मिली है जो की काफी ज्यादा नहीं है.