nana patekar
nana patekar

नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान फेन को मारा थप्पड़ , विडियो वायरल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नाना पाटेकर (Nana Patekar)  एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज्जत की जाती है, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को ऐसी फिल्में दी है जो यादगार बन गई है. नाना पाटेकर के डायलॉग हिंदुस्तान का हर बच्चा अपनी जुबान पर रखता है और कॉपी करता है, लेकिन अगर नाना पाटेकर ऐसी कोई हरकत कर दे जिससे लोगों को परेशानी हो तो यह खबर चर्चा में आनी बनती है. नाना पाटेकर किसी फिल्म की शूटिंग में वाराणसी गए थे जहां पर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत करती जिसके बाद लोग उनसे काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं.

नाना पाटेकर ने मारा फेन को थप्पड़

दरअसल हुआ यह था नाना पाटेकर अपनी नई फिल्म जर्नी की शूटिंग के लिए वाराणसी गए हुए थे. वह शूटिंग कर रहे थे तो एक लड़का उनके पास आकर सेल्फी लेने लगा लेकिन नाना पाटेकर ने उसको थप्पड़ जड़ दिया. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया इसके बाद लोग नाना पाटेकर की बहुत बुराई कर रही हैं. दूसरी तरफ नाना पाटेकर ने भी इस घटना के लिए अपना पक्ष रखा है और उन्होंने कहा है कि मुझे यह लगा कि वह शूटिंग का ही हिस्सा है. मुझे नहीं पता था कि वह लड़का बाहरी है अगर फिर भी मेरी गलती दिखाई देती है तो मैं उसके लिए क्षमा मांगता हूं.

लड़का है बहुत बड़ा फैन नाना पाटेकर का

 

उसे लड़के का यह बयान आया है कि वह नाना पाटेकर का बहुत बड़ा फैन है, जब वह वाराणसी के घाट पर स्नान करने गया हुआ था तो उसको सामने आपका चाहिता स्टार दिख गया. फिर क्या था मैं अपने स्टार के साथ फोटो लेने के लिए पास चले गया लेकिन नाना पाटेकर ने फोटो नहीं खींचते दी उल्टा मेरे को थप्पड़ रसीद कर दिया. उसे लड़के का कहना है कि इस कारण मेरी बहुत ज्यादा बेइज्जती हो गई है और मैं अपने मोहल्ले में मुंह दिखाने के लायक भी नहीं रहा हूं. दूसरी तरफ इस घटनाक्रम के कारण नाना पाटेकर ने भी लोगों से माफी मांगी है और कहां है की मुझे हमेशा वाराणसी से बहुत ज्यादा प्यार मिला है.

ये भी पढ़ेDream 11 पर 1 करोड़ जितने पर इंस्पेक्टर था खुश , लेकिन लग गया अब बड़ा झटका

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .